Thursday, Dec 09, 2021
-->
rakhi sawant mother who is fighting a battle against cancer anjsnt

कैंसर से जंग लड़ रही राखी सावंत की मां, कहा- मेरी मां के लिए करें दुआ

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 ( Bigg boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हर किसी को एंटरटेन किया लेकिन शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर शेयर किया। जिसे देखकर हर कोई भावुक हो गया।

राखी सावंत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है।राखी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। 

रिलीज हुआ Dasvi का पोस्टर, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अभिषेक बच्चन का 'दबंग' लुक

बिग बॉस की विनर बनी रूबीना
"छोटी बहू" और "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की"  से हर किसी के दिलों में राज करने वाली रूबीना दिलैन ने बिग बॉस के घर की तमाम चुनौतियों को पार करते हुए ट्रॉफी और 36 लाख रुपए की धनराशि अपने नाम कर ली है।जब शो को होस्ट कर रहे सलमान खान ने विनर के रूप  में रूबीना के नाम का ऐलान किया तो हर किसी के चेहरे पर खुशी नजर आई।

बिग बॉस में राखी ने किए ये खुलासे
आपको बता दें कि बिग बॉस में राखी सावंत ने अपने पति रितेश और शादी को लेकर कई बार बात की। जिसमें कई बार तो कई खुलासे भी किए। उनमें से कुछ काफी हैरान कर देने वाले थे। पति रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि रितेश ने उन्हें धोखा दिया है।रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। ये सब बात उसने मुझसे छिपाकर रखी थी। उसके बाद जब देवोलीना उन्हें समझाती है कि वो रितेश को छोड़ क्यों नहीं देती हैं तो उस पर राखी कहती है कि एक ही जिंदगी है एक ही पति होगा। 

अमिताभ-इमरान की Chehre की रिलीज डेट आई सामने, क्या फिल्म से रिया चक्रवर्ती हुईं आउट?

1997 में की करियर की शुरुआत
राखी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्निचक्र (1997) से किया था,  इसके बाद उन्होंने जोरू का गुलाम, ये राते हैं प्यार के और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों में छोटे रोल और डांस नंबर किए। राखी ने फिल्म ये रिश्ता क्या कहलाता है से बम भोले बम भोले के साथ आइटम नंबर गानों में एंट्री की। 

comments

.
.
.
.
.