Tuesday, Aug 16, 2022
-->
rakhi sawant reveals khatron ke khiladi 11 winner sosnnt

OMG! राखी सावंत से हुई यह बड़ी गतली, बातों-बातों में बताया KKK11 के विनर का नाम

  • Updated on 6/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi 11) बहुत जल्द टेलीकास्ट होने वाला है। हाल ही में साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शो की शूटिंग खत्म कर सभी कंटेस्टेंट घर वापस लौट आए हैं। वहीं इस बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शो को लेकर एक ऐसी बात कह दी जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

KKR 11: ये हैं टॉप 3 फाइनलिस्ट, श्वेता तिवारी भी होंगी बाहर

ये हैं टॉप 3 फाइनलिस्ट
दरअसल, पैपराजी ने जब राखी को 'खतरों के खिलाड़ी' के कंटेस्टेंट्स के केप टाउन से भारत वापस आने के बारे में बताया तो उन्होंने झट से कह दिया कि 'अर्जुन बिजलानी (arjun bijlani) तो जीत गया ना...।' ऐसे में राखी के मुंह से निकली यह बात फैंस के लिए बड़ी खबर बन गई है। खैर राखी की इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा। 

वहीं बता दें कि शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। इन टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और वरुण सूद (Varun Sood) ने फाइनल में जगह बनाई है। फिनाले में इन तीनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें कि शो के सेमी फाइन में राहुल वैद्य, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच टक्कर हुई जहां अर्जुन और दिव्‍यांका फाइनल में जगह नहीं बना सके और इलिमिनेट हो गए। 

KKR 11: शो पर मंडराया बड़ा खतरा, कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव

खतरों के खिलाड़ी 11' में इन चेहरों का होगा मुकाबला
वहीं इस बार शो में 13 पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं जिन्हें अपने डर का सामना करना होगा। इस शो में आस्था गिल, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, सनाया ईरानी, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, महक चहल, निक्की तंबोली, सना सय्यद और वरुण सूद मौजूद होंगे। कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन बेहद खा होने वाला है जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने सभी जबरदस्त के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.