Thursday, May 19, 2022
-->
rakhi sawant sits on bonnet of bmw on mid road while it was raining jsrwnt

सड़क पर चलते हुए अचानक से कार के बोनट पर चढ़ीं राखी सावंत, Video देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

  • Updated on 6/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) घर से बाहर निकलने के बाद भी अपने ड्रामों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिए रहने वाली राखी खुद मार्केट में सब्जी और फल खरीदने अक्सर पीपीई किट पहन कर पहुंच जाती है। वहीं राखी हर रोज कॉफी पीने के लिए बाहर जाती है, इस दौरान वे सभी मीडियो कर्मियो से खूब सारी मजेदार बातें करती हैं। अब राखी सावंत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब धमाल मचा रहा है। राखी का अंदाज बिल्कुल अलग है। इस वीडियो में राखी कार के बोनट पर चढ़कर पोज दे रहीं हैं। वीडियो देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल, मुंबई में बारिश हो रही है और बारिश के बीच राखी छाता लेकर सड़क पर दौड़ने लगती है। उसके बाद उनका छाता उलटा खुलता है सीधा नहीं जिसके चलते वो परेशान हो जाती है। इसके बाद ही वो सामने खड़ी एक बीएमडब्लू कार के बोनट पर चढ़कर लेट गई और बारिश के खूब मजे लिए। बोनट पर चढ़कर राखी ने पोज भी दिए। पैपराजी और खड़े लोगों का हंस-हंस कर पेट दर्द हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो वैक्सीन लगवाते हुए काफी डर रही थी, जिसके दौरान वे अपना आने वाला नया गाना प्रमोट करती हैं। राखी वीडियो में कहती हैं कि उनके आने वाले सॉन्ग का नाम हैं 'तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री। यह वीडियो भी बहुत ही फनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत के इस वीडियो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें कि राखी की रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती हैं। जिनमें वे लोगों को अपनी हिदायत देती नजर आती हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

'ताउते' तूफान की वजह से उड़ी राखी सावंत की बालकनी की छत, Video वायरल

राखी सावंत ने की 'हॉलीवुड' में एंट्री! ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हुए हैरान

राखी सावंत ने दी बच्चियों को ईदी, कहा- 'ईमानदारी का पैसा है, खूब फलेगा'

देश के बिगड़ते हालात देख बोलीं राखी सावंत- सोनू सूद या सलमान खान के हाथ हो बागडोर

काेरोना पर राखी सावंत का बयान- मेरे शरीर में यीशू का पवित्र खून है, इसलिए मुझे कोरोना नहीं हो सकता

राखी सावंत ने कंगना रनौत से कहा- आपके पास तो करोड़ो रुपये हैं देश की मदद करिए

Video में देखें, PPE Kit पहन कर सब्जी लेने पहुंची राखी सावंत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.