Friday, May 14, 2021
-->
rakhi sawant statement on bharti singh drugs case sosnnt

भारती सिंह Drugs Case में राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा कि लोगों ने जमकर की तारीफ

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद ड्रेग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई जाने माने सितारों के नाम सामने आए हैं जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए थाने भी बुलाया। वहीं अब लगता है NCB ने एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हाल ही में  टीवी जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (bharti singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जिकसे बाद अब उन्हें जमानत मिल गई है। 

Drug Case में ट्रोल होने पर यूजर से नाराज हुए कपिल शर्मा, किया बॉडी शेमिंग कमेंट

ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह पर राखी सावंत ने कही यह बड़ी बात
वहीं अब इस पूरे मामले पर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है जिसे लेकर जिसे लेकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान राखी ने कहा कि ज'ब मैंने ये न्यूज सुनी तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। हर्ष और भारती मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है ये किसी की चाल है। किसी ने उनके घर में चुपचाप ड्रग्स रख कर पीछे से फोन कर दिया होगा। हालांकि भारती ने कबूल किया है लेकिन मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे इस बात को कबूला।'

राखी आगे कहती हैं कि 'मुझे ये बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि क्यों सिर्फ आर्टिस्ट पकड़े जा रहे हैं। क्यों किसी मंत्री का बेटी नहीं पकड़ा जाता।' वहीं अब सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वहीं बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से एनसीबी ने छापेमारी में 86 ग्राम गांजा बरामद किया था। 

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती- पति हर्ष को मिली जमानत, शनिवार को NCB ने किया था गिरफ्तार

अब तक 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 25 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं।

comments

.
.
.
.
.