Monday, Mar 20, 2023
-->
rakhi sawant unhappy in her marriage actress advice followers shaadi mat karna

अपनी शादी से नाखुश है राखी सावंत, देखें ये वायरल Video

  • Updated on 12/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant) आए दिन अपनी तस्वीरों और बोल्ड (Bold) वीडियो के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में राखी अपने फैंस को कह रही हैं की शादी मत करना। इस वीडियो को देखकर कहना गलत नहीं होगा की राखी अपनी शादी से परेशान हो गईं हैं। जबकि उनकी शादी को 6 महीने भी नहीं हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 9, 2019 at 8:50am PST

वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें एक छोटी सी लड़की नजर आ रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dosto my fans a meri beti Hai please give her your Ashirwad thanks 🙏

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Nov 13, 2019 at 9:43am PST

आप कुछ सोचे उससे पहले ही आपको बता दें कि राखी ने बेबी फिल्टर यूज किया था लेकिन वो वीडियो में कह रही थीं कि 'हे फ्रेंड्स आपने मुझे पहचाना, मैं राखी सावंत की बेटी हूं, आप मेरी मां राखी को बहुत पसंद करते हैं। तो इसलिए आज मैंने मेरी मॉम के फोन पर वीडियो बनाया है। क्या आप मुझे भी पसंद करोगे। मैं उनकी बेटी हूं।'

इस कारण पति के साथ Physical संबंध नहीं बना पा रही राखी सावंत, देखें Video

इससे पहले भी हो चुकी है शादी 
आपको बता दें कि राखी ने कई वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने मांग भरी है और चूड़ा पहना है। अगर आप उनकी ये तस्वीरें गौर से देखेंगे तो आपको उनके चुड़े पर किसी का नाम भी लिखा दिखाई देखा। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब राखी की शादी खबरें इस तरह फैली हो। इससे पहले भी राखी ने मीडिया के सामने कमाल से शादी की बात कही था, लेकिन उकी शादी नहीं हुई। वहीं अपने स्यंवर में भी वो पहले ही शादी कर चुकी हैं, पर वो शादी ज्यादा टिकी नहीं।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.