Friday, Feb 03, 2023
-->
rakhi sawant video viral

इन तीनों स्टार्स की वजह से फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, शेयर किया ये वीडियो

  • Updated on 12/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रामा क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले एक शो के दौरान ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेत्री रवीना टंडन (raveena tandon), कॉमेडियन भारती सिंह (bharti singh) और निर्माता-निर्देशक फराह खान (farah khan) के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज हुई थी।

अपनी शादी से नाखुश है राखी सावंत, देखें ये वायरल Video

रोते हुए राखी ने वीडियो किया शयेर
वहीं अब इस मामले पर बात करते हुए राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि 'दोस्तों आज मैं बहुत दुखी हूं कुछ लोग परमेश्वर का मजाक उड़ाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swarg me aapka swagat Hai dosto

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 28, 2019 at 12:08am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Parmesvar sacha insaan zutha Hai dosto Abhi time hai sudar jaao varna God blessings u#jesus #pastorrobin #pastor

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 28, 2019 at 12:11am PST

राखी रोते हुए आगे कहती हैं ‘हालेलुया’ आपत्तिजनक शब्द नहीं है।' दरअसल, ‘हालेलुया’ शब्द का मजाक बनाया गया था। आपको बता दें कि ‘हालेलुया’ का अर्थ 'परमेशवर हमारे साथ है' होता है।

महाराष्ट्र की सियासत में राखी सावंत की एंट्री, बोलीं- मैं नए सीएम के लिए तड़प रही हूं

शादी से खुश नहीं है राखी सावंत
वहीं कुछ दिन पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में राखी अपने फैंस को कह रही थी की शादी मत करना। इस वीडियो को देखकर कहना गलत नहीं होगा की राखी अपनी शादी से परेशान हो गईं हैं। जबकि उनकी शादी को 6 महीने भी नहीं हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 9, 2019 at 8:50am PST

वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें एक छोटी सी लड़की नजर आ रही थी। आप कुछ सोचे उससे पहले ही आपको बता दें कि राखी ने बेबी फिल्टर यूज किया था लेकिन वो वीडियो में कह रही थीं कि 'हे फ्रेंड्स आपने मुझे पहचाना, मैं राखी सावंत की बेटी हूं, आप मेरी मां राखी को बहुत पसंद करते हैं। तो इसलिए आज मैंने मेरी मॉम के फोन पर वीडियो बनाया है। क्या आप मुझे भी पसंद करोगे। मैं उनकी बेटी हूं।'

Birthday Special: जानिए राखी सावंत के जीवन के वह अनसुने किस्से, जिन्होंने बदली उनकी जिंदगी

इससे पहले भी हो चुकी है शादी 
आपको बता दें कि राखी ने कई वीडियो और फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए है जिसमें उन्होंने मांग भरी है और चूड़ा पहना है। अगर आप उनकी ये तस्वीरें गौर से देखेंगे तो आपको उनके चुड़े पर किसी का नाम भी लिखा दिखाई देगा। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है कि राखी की शादी की खबरें इस तरह फैली हो। 

इससे पहले भी राखी ने मीडिया के सामने कमाल से शादी की बात कही था, लेकिन उकी शादी नहीं हुई। वहीं अपने स्यंवर में भी वो पहले ही शादी कर चुकी हैं, पर वो शादी ज्यादा टिकी नहीं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.