Friday, May 20, 2022
-->
rakhi sawant was stunned after hearing praise from twinkle khanna sosnnt

ट्विंकल खन्ना ने बांधे Rakhi Sawant की तारीफों के पुल, कहा- 'उनकी जगह अगर मैं होती तो...'

  • Updated on 9/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडस्ट्री की 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत (rakhi sawant) लोगों को इंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वे असकर अपने अतरंगी अंदाज से किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो रखी को गंदगी कहकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हैं। जी हां, राखी सावंत को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। बावजूद इसके, उन्होंने कभी हार नहीं मानी और आज की तारीख में राखी कई सेलेब्स की फेवरेट बनती जा रही हैं। 

जी हां, हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी राखी के तारीफों के पुल बांधे हैं। ट्विंकल ने ‘ट्विक इंडिया’ के हौंसले की जमकर तारीफ की है। ‘ट्विक इंडिया’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी के लिए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि ‘राखी सावंत इतने सालों से जिस तरह लगातार लोगों के सार्वजनिक ताने और उपहास सुन रही हैं, उनकी जगह अगर मैं होती तो खुद के लिए एक गड्ढा खोदती और जिंदगी भर के लिए उसमें छिपकर एक मीरकैट की तरह रहती। लेकिन जब आप उन जोक्स और मजाक को खुद के अंदर शामिल कर लेते हैं तो आप शर्मिंदा नहीं हो सकते। आप उनपर हंसेंगे वो भी अपने आप पर हंसेंगी। बैंक से लेकर अपने परिवार को गरीबी से निकालने और अपने लिए कॉम्पिटीशन वाली इंडस्ट्री में जगह बनाने तक राखी बहुत कुछ कर रही हैं।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वहीं ट्विंकल से इतनी तारीफ सुनने के बाद राखी फूली नहीं समा रहीं और उन्होंने अपने अंदाज में एक्ट्रेस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। राखी ने लिखा, ‘बहुत बहुत धन्यवाद ट्विंकल खन्ना और ट्विक इंडिया, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ट्विंकल जी आपने अपना कीमती समय निकाला और मेरे बारे में कुछ अच्छा लिखा. एक ऐसी जगह जहां मुझपर हंसा गया, मज़ाक उड़ाया गया, ट्रोल किया गया, गालियां दी गईं, लेकिन मैं अभी भी अपने आधार पर मज़बूती से खड़ी हूं।

comments

.
.
.
.
.