Tuesday, Oct 04, 2022
-->
rakhi sawant wedding photo viral on social media

राखी सावंत ने चोरी चुपके रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत (rakhi sawant) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी शॉक्ड होने वाले हैं। जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जोकि आग की तरह वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में राखी ब्राइडल रूप में नजर आ रही हैं।

वहीं इन फोटोज को शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि राखी सावंत मुंबई ने के जे डब्लू मैरियट होटल में एक एनआरआई (NRI) लड़के से चोरी चुपके शादी रचा ली है।

 प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़क उठीं अनुष्का, जवाब में कहा ये सब....

खबरें तो येही आ रही है कि राखी ने जे डब्लू मैरियट होटल में अपने परीवार वालों की उपस्थिती में शादी रचाई है। वहीं एक्ट्रेस इस शादी को गोपनीय रखना चाहती थी जिस वजह से उन्होंने होटल के हॉल के बजाय कमरे में ही शादी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Jul 29, 2019 at 2:23am PDT

वहीं जब राखी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये खबरें मात्र एक अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अब सच क्या है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। 

संजय दत्त ने अपने 60वें बर्थडे पर पत्नी संग सेट पर ही काटा केक

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी राखी सावंत ने ऐसा ड्रामा कर रखा है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि राखी सांवत दीपक कलाल से शादी करने वाली थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड काफी वायरल हुआ था इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राखी और दीपक ने इस बात को कबूला था की दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी करेंगे।

Sacred Games 2 के नए टीजर में लोगों से सवाल पूछते नजर आया गायतोंडे

वहीं कुछ दिन  बाद राखी का नया ड्रामा सामने आया। राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वाडियो पोस्ट किया था जिसमें वो दीपक पर आरोप लगा रही थी कि उसके चक्‍कर में आकर उन्‍होंने चीप पब्‍ल‍िस‍िटी स्‍टंट अपनाया। उन्‍हें इंडस्ट्री में 14-15 साल हो गए हैं और उन्‍होंने कभी ये गंदी चीज नहीं की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.