Thursday, Aug 18, 2022
-->
raksha-bandhan-team-jaipur-promotions-sosnnt

'रक्षा बंधन' की टीम ने गोलियावास गांव का दौरा किया, जहां बनती हैं राखियां

  • Updated on 8/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के विभिन्न शहरों में अपने दौरे को जारी रखते हुए, आनंद एल राय की बिग टिकिट रिलीज 'रक्षा बंधन' के कलाकार, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और फिल्म के सह कलाकार शामिल हैं, वे हाल ही में जयपुर पहुंचे।

जयपुर में एक लोकप्रिय मीडिया प्रकाशन के कार्यालय का दौरा करने के अलावा, अक्षय कुमार और कलाकारों ने जयपुर के बाहरी इलाके में शहर के लोकप्रिय गोलियावास गाँव का दौरा किया जहां भारत के विभिन्न हिस्सों में वितरित की जाने वाली हस्तनिर्मित राखी बनाने वाली महिलाओं के लिए जाना जाता है। साथ ही अक्षय कुमार, निर्देशक निर्माता आनंद एल राय ने रक्षा बंधन की टीम के साथ भारतीय सशस्त्र बलों के आईपीएस अधिकारियों और सदस्यों से मुलाकात की और साथ ही उन्हें पूरे भारत से 20,000 राखी प्राप्त हुई है  ।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'रक्षा बंधन' का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.