Sunday, Jun 26, 2022
-->
rakul preet tested corona positive sosnnt

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं रकुल प्रीत सिंह, ऐसे रख रही हैं अपना ख्याल

  • Updated on 12/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) के चपेट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं। हाल ही में 'जुग जुग जियो' (jug jugg jeeyo) की सेट से वरुण धवन (varun dhawan), नीतू कपूर (neetu kapoor) और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता (raj mehta) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) भी अब इस खतरनाक वायरस के चपेट में आ चुकि हैं। 

कोरोना से संक्रमित होने खबर को अनिल कपूर ने बताया अफवाह, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं रकुल प्रीत सिंह
इस बात की जानकारी खुद रकुलप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दिया है। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह लिखती हैं कि ‘मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, मैंने अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं ठीक हूं, फिलहाल आराम कर रही हूं ताकि काम पर वापस लौट सकूं। मेरा आप से निवेदन है कि मेरे संपर्क में आए लोग अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें।'

वहीं जबसे फैंस को रकुल प्रीत के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है, तभी से सब उनके जल्दी रिकवरी की दुआएं कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्‍चन संग MayDay में नजर आएंगी रकुलप्रीत लेकिन इस वजह से हो रहीं ट्रोल

अमिताभ बच्‍चन संग MayDay में नजर आएंगी रकुलप्रीत
वहीं रकुल प्रीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। रकुल मेडे (mayday) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अहम किरदार में हैं। वहीं अजय देवगन (ajay devgn) भी इसमें एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। 'यू मी और हम' और 'शिवाय' के बाद अजय देवगन एक बार फिर से इस फिल्म का निर्देशन भी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर 2020 में शुरू होगी। 

रकुल प्रीत सिंह ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा- 'मैंने पहले भी अजय सर के साथ काम किया है और अब दोबारा साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वह ना सिर्फ मेरे को-एक्टर होंगे बल्कि डायरेक्टर भी होंगे। मेरा भी सपना रहा है कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करूं। अब मेरा सपना पूरा होने जा रहा है और मैं बहुत खुश हूं।'

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रकुल को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कई लोग इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने की वजह से उनसे नाराज हैं और उनका मजाक बना रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा ड्रग्‍स मामले में बुलाए जाने के बाद और क्लिन चिट न दिए जाने के बाद भी वो इस फिल्म में काम कर रहीं हैं। देखें कैसे लोग रकुल को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि ncb से पूछताछ के दौरान रिया ने दूसरा नाम रकुल प्रीत सिंह का लिया था। रिया और रकुल काफी करीबी दोस्त है। दिल्ली की रहने वाली रकुल प्रीत सिंह ने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

रेड मामले में जमानत पर छूटने के बाद गुरु रंधावा की टीम ने जारी किया बयान, कहा- अनजाने में हुई गलती 

जुगनी 2.0 में फिर से धमाल मचाने को तैयार कनिका कपूर! देखें एक खास बातचीत

रणधीर कपूर ने 32 साल बाद कि‍या पत्नी के साथ बिगड़े रिश्ते पर खुलासा, कहा- बबीता मेरे लिए... 

'नेल पॉलिश' फिल्म को लेकर अपनी भूमिका के बारे में मानव कौल ने किया खुलासा

आयुष्मान खुराना जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म में बतौर 'डॉक्टर जी' में रूप में दिखाई देंगे

पौरशपुर' के निर्देशक शचींद्र वत्स ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर स्वर्गीय लीना दारू का काम उन्ही को किया समर्प

मुंबई पुलिस ने मारा Dragonfly पब में छापा, पीछे के गेट से भागे बादशाह समेत कई सितारे

चिरंजीवी ने एक एक्शन सीन शूट करते हुए सोनू सूद पर हाथ उठाने से किया इंकार, पढ़ें पूरा मामला

अनुराग कश्यप मामले में पायल घोष ने उठाया मंबई पुुलिस पर सवाल,कहा-मैं मर जाऊं क्या?

Santa बनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं जरीन खान, वीडियो हो रहा वायरल

comments

.
.
.
.
.