Sunday, Nov 27, 2022
-->
ram-charan-hosts-salman-khan-at-his-home-sosnnt

Photo: राम चरण के घर डिनर पर पहुंचे Salman Khan, साउथ के ये एक्टर्स भी आए नजर

  • Updated on 6/27/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले लंबे समय से फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (film kabhi eid kabhi diwali) को लेकर बिजी चल रहे हैं। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम हैदराबाद में शूटिंग कर रही है। फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) शहनाज गिल और साउथ स्टार वेंकटेश भी नजर आएंगे। वहीं शूटिंग के समय निकालकर सलमान खन साउथ एक्टर राम चरण (Ram Charan) से मुलाकात भी किया। 

राम चरण के घर डिनर पर पहुंचे Salman Khan
भाईजान ने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ डिनर भी एंजॉय किया। बता दें कि सलमान यहां अकेले नहीं बल्कि पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती के साथ गए थे। सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में सभी हंसते-मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। एक ही फ्रेम में बॉलीवुड और साउथ के बड़े स्टार्स को देख फैंस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhyme (@alwaysrhyme)

वहीं खबरें हैं कि 'कभी ईद कभी दिवाली' में राम चरण का कैमियो होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में सलमान खान और राम चरण का एक स्पेशल गाना है, जहां दोनों एक साथ धांसू डांस करते हुए नजर आएंगे। वहीं दोनों स्टार्स को एक साथ स्क्रिन शेयर करता देखे फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.