Wednesday, Jan 26, 2022
-->
ram charan shared experience of working with ss rajamouli sosnnt

पिता Chirnajeevi के साथ काम कर Ram charan ने कही बड़ी बात, SS Rajamouli के लिए भी बोले

  • Updated on 12/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोई अभिनेता, जिनकी झोली हमेशा तारीफों से भरी होती है, इस विषय पर जब भी बात की जाती है, तो एक ही नाम सामने आता है, राम चरण का। मेगा पॉवर स्टार जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट के साथ बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस, एसएस राजामौली की 'आरआरआर' को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद कतार में एक फिल्म और है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। आचार्य में वे पहली बार अपने पिता मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ एक पूर्ण भूमिका में नजर आएँगे। इतना ही नहीं, वे शंकर की अगली फिल्म 'आरसी 15' में भी कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं।

आगामी फिल्म्स की प्रभावशाली कतार और 'आरआरआर' में काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए राम चरण ने एक इंटरनेशनल पब्लिकेशन के साथ बात करने के दौरान कहा, "सेट पर किसी भी अभिनेता को एसएस राजामौली बहुत कुछ सीखने को मिलता है। यह किरदार के बारे में भी हो सकता है, और उनकी कार्य नैतिकता तथा समर्पण के बारे में भी हो सकता है। यह काम करने को लेकर अद्भुत अनुभव है। मुझे लगता है कि वे पूरे भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्देशक हैं, और उनके साथ फिर से काम करना मेरे लिए बहुत खुशी और सम्मान की बात है।"

जब इंडस्ट्री के एक और दिग्गज, एस शंकर के साथ काम करने की बात आती है, तो राम चरण कहते हैं, "उनके साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है और उनकी फिल्म्स स्क्रीन पर उतरने के बाद वास्तव में देखने लायक होती हैं। मुझे लगता है कि एक अभिनेता से ज्यादा मैं इस सेट पर एक फैनबॉय मोमेंट स्लैश अभिनेता की तरह हूँ। उनके काम करने का तरीका देखना बेहद आश्चर्यजनक है, और उनकी फिल्म में नजर आना सम्मान की बात है।"

अपने पिता के साथ अभिनय की बात करते हुए, वह भी कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले, राम चरण कहते हैं, "एक ऐसे व्यक्ति के साथ अभिनय करना, जिसने इस क्षेत्र में 40 साल बिताए हैं, और 150 से अधिक फिल्में की हैं, इसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरे पिता के साथ अभिनय करने से ज्यादा सम्मान की बात मेरे लिए हो ही नहीं सकती। अपने करियर में हजारों अभिनेताओं के साथ काम करते हुए उन्होंने हमेशा ही सबको बेहद सहज महसूस कराया है। ऐसे व्यक्तित्वों के साथ काम करने के बारे में सोचना भी अपने आप में बहुत बड़ी बात है। लेकिन मेरे पिता से अलग, जब वे मेकअप पूरा करके सामने आते हैं, वे पूरी तरह से एक नए व्यक्ति के रूप में खुद को दर्शाते हैं। यह एक सुंदर अनुभव है और इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। शुरुआत में यह एक गेस्ट के रूप में शुरू हुआ, लेकिन बाद में यह एक बहुत बड़े किरदार के रूप में तब्दील हो गया और मैं वास्तव में खुद को खुशकिस्मत समझता हूँ कि निर्देशक शिवा ने मुझे यह खूबसूरत मौका दिया है। सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। यह कमर्शियल फ्लिक फिक्शनल फिल्म नहीं है, बल्कि बहुत वास्तविक है। फिल्म वास्तव में देखने लायक है। एक पिता और पुत्र की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए नहीं, बल्कि कुछ रंगीन सॉन्ग्स और कॉमेडी देखने के लिए इच्छित लोगों के लिए यह शायद सबसे सही कॉम्बो है।" 'आरआरआर', 'आचार्य' और 'आरसी 15' के साथ वर्ष 2022-23 निश्चित रूप से अखिल भारतीय मेगा पॉवर स्टार, राम चरण का वर्ष होने जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.