Monday, Dec 06, 2021
-->
ram kapoor makes a funny video of shefali shah on the set of human sosnnt

जब Human के सेट पर सो गईं थी शेफाली शाह, राम कपूर ने वायरल किया Video

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (social media) पर बहुमुखी अभिनेत्री शेफाली शाह (shefali shah) को फॉलो करने वाले यह निश्चित रूप से जानते होंगे कि कलाकारों का जीवन आसान नहीं होता है। हालांकि अभिनेता व्यस्त और बैक-टू-बैक शूट के आदि होते है, लेकिन लंबा और कभी न खत्म होने वाला काम, कभी-कभी उनके स्वास्थ्य पर भारी पड़ जाता हैं। 

टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' को 9 साल हुए पूरे, लॉकडाउन के बीच इस तरह मनाया गया सफलता का जश्न!

जब Human के सेट पर सो गईं थी शेफाली शाह
जबकि अभिनेता ब्रेक के दौरान सेट पर पावर-नैप लेते रहते हैं और ऐसा ही कुछ, शेफाली शाह के साथ हाल ही में निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह के बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'ह्यूमन' के सेट पर हुआ है। पॉवर हाउस कलाकार ने डिजिटल शो की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें कीर्ति कुल्हारी और राम कपूर (ram kapoor) भी है और उनका शूटिंग का शेड्यूल सुबह का था जिसके लिए उन्हें समय से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने की आवश्यकता थी। चूंकि यह अभिनेत्री के लिए बहुत लंबा और व्यस्त दिन था, ऐसे में जब क्रू द्वारा सेट पर लाइटनिंग और टच-अप किया जा रहा था, अभिनेत्री ने पांच मिनट पॉवर-नेप लेना बेहतर समझा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes)

लेकिन शैफाली को क्या पता था कि उनके सह-कलाकार राम ने सेट पर सोने का उनका एक छोटा सा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है। यह एक मजेदार क्षण था जिस पर सभी हंसते हुए नजर आये। कम ही लोग जानते हैं कि राम और शेफाली दोस्त और सह-कलाकारों के रूप में अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और लगभग दो दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं।

उन्होंने अतीत में एक साथ तीन फिल्में की हैं जिनमें मीरा नायर की ‘मॉनसून वेडिंग’, नागेश कुकुनूर की 'लक्ष्मी' और मीरा नायर की शार्ट फिल्म 'गॉड रूम’ शामिल हैं। ‘ह्यूमन’ मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक भावनात्मक ड्रामा है। वेब सीरीज़ की शूटिंग इस साल जनवरी से शुरू हो चुकी है जिसका सह-निर्देशन विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.