Sunday, Feb 05, 2023
-->
Ram Madhvani''s film Dhamaka completes 1 year

राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’ ने पूरे किए 1 साल!

  • Updated on 11/19/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।फिल्म निर्माता राम माधवानी अपरंपरागत निर्देशन शैली के लिए जाने जाते है| राम माधवानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बायोग्राफिकल फिल्म नीरजा (2016) और इंटरनेशनल एमी-नामांकित क्राइम थ्रिलर सीरीज आर्या (2020-) जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं।

कार्तिक की कैरियर डिफाइन्ड परफार्मेंस बनी यह फिल्म                                                                               ठीक एक साल पहले  राम ने इंडियन स्ट्रीमिंग सीन में धमाका किया था। पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी|'धमाका' में कार्तिक आर्यन के कैरियर- डिफाइन्ड परफॉर्मन्स को एक सनकी समाचार एंकर के रूप में दिखाया गया है| जो एक अनिश्चित आतंकवादी का इंटरव्यू करता है। भीड़-भाड़ भरे कलचर और महत्वाकांक्षा की कीमत को छूते हुए इस मनोरंजक ड्रामा को महामारी के दौरान केवल 11 दिनों में शूट किया गया था, जिसमें 90% शूटिंग मुंबई के एक होटल के मैदान के अंदर हुई थी। तनाव, रोमांच और उच्च भावनाओं से भरपूर, 'धमाका' को दर्शकों से अपार प्यार मिला और यह लोकप्रिय और आलोचनात्मक दोनों तरह से सफल रही।

धमाका की सालगिराह पर राम माधवानी ने दर्शको का किया धन्यवाद                                                          फिल्म की पहली सालगिरह पर याद करते हुए राम माधवानी कहते हैं, 'धमाका' एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का एक विशेष मील का पत्थर था। प्रतिबंधों को देखते हुए, महामारी के दौरान, हमने अपने 360-डिग्री दृष्टिकोण के आधार पर शूटिंग की एक पूरी तरह से नई पद्धति का आविष्कार किया| जिसमें कभी-कभी 10 कैमरों का उपयोग किया जाता था। जैसा कि धमाका ने एक साल पूरा किया है, मैं उन लाखों दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने दुनिया भर में फिल्म देखी और प्रशंसा की और सह निर्माता अमिता माधवानी के नेतृत्व वाली हमारी पूरी टीम, और कार्तिक आर्यन, अमृता सुभाष के नेतृत्व में हमारे सभी कलाकारों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। मृणाल ठाकुर, सोहम मजूमदार, विकास कुमार व विश्वजीत प्रधान। रोनी स्क्रूवाला तथा  RSVP टीम और नेटफ्लिक्स की टीम।

वर्कफ्रंट की बात करे तो, राम 'आर्या 3' पर काम कर रहे हैं, जिसके लिए वह निर्माता, सह निर्देशक और सह निर्माता हैं और जलियांवाला बाग हत्याकांड पर आधारित एक वेब-सीरीज भी डिवेलप कर रहे हैं।

 

comments

.
.
.
.
.