Friday, Jun 25, 2021
-->
ram-setu-45-team-members-corona-positive-was-fake-news-jsrwnt

'राम सेतु' के सेट पर 45 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर का सच आया सामने

  • Updated on 4/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। वहीं अक्षय कुमार (akshay kumar) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चारों तरफ खबर थी कि उनकी फिल्म 'राम सेतु' (RamSetu) के सेट पर 45 क्रू मेंबर्स भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अब इस खबर को कोरी अफवाह बताया जा रहा है। 

फिल्म की को-प्रोडक्शन कंपनी अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के मालिक विक्रम मल्होत्रा ने इस खबर को झूठी बताया है। उनके  मअनुसार, 25 लोग संक्रमित जरूर हुए थे, लेकिन उनमें से कोई भी टीम का हिस्सा नहीं था। 5 अप्रैल को मड आइलैंड में शूटिंग शुरू होनी थी, जिसके लिए 190 लोगों की टीम बनाई गई थी। दो दिन पहले सबका टेस्ट कराया तो 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उन्हें यूनिट से बाहर कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय कुमार सेट पर पॉजिटिव आए उन 25 लोगों की वजह से संक्रमित नहीं हुए थे।

बता दें कि महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं।

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय के बाद 45 आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव
बीते दिन खबर आई कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतू' की शूटिंग कर रहे थे जहां उनके अलावा 100 लोगों की टीम मौजूद थी। 'रामसेतू' के सेट पर इकट्ठा होने वाले 100 लोगों में से 45 जूनियर आर्टिस्ट करोनो से संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि करीब 13-14 दिनों के बाद ही शूटिंग शुरु की जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें... 

इस एक Dialogue की वजह से अक्षय ने साइन की थी 'केसरी', अब किया खुलासा 

मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई Ram Setu की टीम, सामने आई पहली तस्वीर

बेहद खास रहा अक्षय का Ayodhaya Visit, योगी आदित्यनाथ से कही ये बात

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने की ये खास अपील, अक्षय ने उठाया बड़ा कदम 

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश 

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.