Friday, May 14, 2021
-->
ram setu team leave for ayodhya for muhurat shoot sosnnt

मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई Ram Setu की टीम, सामने आई पहली तस्वीर

  • Updated on 3/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतू' (ram setu) कई मायनों में खास है और यही वजह है कि शूटिंग शुरु होने से पहले ही फिल्म खूब चर्चा में छाई हुई है। खबरें थी कि आज 18 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी। ऐसे में आज सुबह 'राम सेतू' की टीम मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या (Ayodhya) रवाना हो गई चुकि है। 

WOW! अब अक्षय कुमार की इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी अमेजॉन प्राइम वीडियो

मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई Ram Setu की टीम
इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अक्षय के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और नुसरत भरूचा (nusrat bharucha) भी नजर आ रही हैं। इस शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा है कि स्पेशल फिल्म, स्पेशल शुरुआत... फिल्म रामसेतु की टीम मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई। जर्नी शुरू हो गई. आप सभी की स्पेशल विशेज की जरुरत। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बताया जा रहा है कि अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) भी 'राम सेतु' को प्रोड्यूस करने जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी सिर्फ अक्षय के प्रोडक्‍शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रही थी। वहीं ऐसा पहली बार होगा जब अमेजन प्राइम वीडियो भारत का पहला ओटीटी प्‍लेटफॉर्म होगा जो स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने वाली फिल्‍म के प्रोड्यूसर के तौर पर सामने आया है। 

Ram Setu के लिए अयोध्या चले अक्षय कुमार, जानें कब और कैसे होगी शूटिंग

ये फिल्म अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है। यह अभिनेता निर्देशक अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ 18 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे, ताकि राम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट किया जा सके।

फिल्म के निर्देशक ने बताया कि शूटिंग अगले कुछ महीनों में कई शेड्यूल में फैली हुई है और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा। शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। “अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं। शर्मा कहते हैं  की , लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में कहे तो अक्षय सर के प्रशंसक उन्हें इस बिल्कुल नए अवतार  में देखने के लिए तैयार हैं।” 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने की ये खास अपील, अक्षय ने उठाया बड़ा कदम 

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश 

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब 

Video: सारा के लिए शाहजहां बने अक्षय कुमार, ताज महल के सामने झूमते आए नजर 

Ayodhya में होगी Ram Setu की शूटिंग, अक्षय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांगी अनुमति 

अक्षय ने सारा के साथ शुरु की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया यह खूबसूरत फोटो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.