Saturday, Dec 03, 2022
-->
ramprasad-ki-tehrvi-invitation-received-new-year-see-this-unique-trailer-anjsnt

Trailer: साल के पहले ही दिन होगी रामप्रसाद की तेरहवीं, देखिए ये अनोखा न्यौता

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 ने हर किसी को काफी परेशान किया इसलिए अब हर कोई चाहता है कि नए साल का आगाज भी शानदार हो। जियो स्टूडियो  और द्रिशम फिल्म्स अगले साल की पहली ही तारीख को एक ऐसी नाटकीय फिल्मरामप्रसाद की तेरहवीं  लेकर आ रहे हों जो आपको  न्यू ईयर शानदार बनाने वाली है।

कहानी
रामप्रसाद की तेरहवी भार्गव परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परिवार के मुखिया के बाद तेहरवी समारोह करने के लिए 13 दिनों के लिए एक साथ आता है। इस परिवार के सबसे बड़े किरदार बाउजी (राम प्रसाद भार्गव) का निधन हो गया है जिनकी तेरहवी में ही पूरा परिवार इक्ट्ठा हुआ है।

नजर आएंगे ये सितारे
आपको बता दें कि यह फिल्म प्रसिद्ध फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा के निर्देशन की पहली फिल्म है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, परमब्रत चटर्जी, विनय पाठक, विक्रांत मैसी और मनोज पाहवा के शानदार कलाकारों की भूमिका है।

पाहवा ने कहा ये
पहली बार निर्देशक की भूमिका निभाते हुए पाहवा ने कहा कि  मुझे बहुत खुशी है कि मेरी फिल्म पूरे भारत में सिनेमाघरों में 2021 की पहली रिलीज है। कहानी मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभव से आई है - मेरे पिता का निधन कई साल पहले हुआ था, जब हमारा परिवार एकजुट हो गया था। और तब से यह कहानी मेरे दिमाग में चल रही है।

comments

.
.
.
.
.