Sunday, Dec 04, 2022
-->
rana daggubati reaction  on haters target ss rajamouli anjsnt

बाहुबली के निर्देशक को जान से मारने की धमकी मिलने पर खौला भल्लालदेव' का खून

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने एक्शन के लिए देश ही नहीं विदेश में भी वाह वाही लूट चूकी बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली को जान से मारने की धमकी मिली है।

हाल ही में अपकमिंग फिल्म आरआरआर को लेकर विवादों में फंसे एसएस राजामौली को कई लोग काफी खफा है। कुछ लोगों की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उनमें से एक ने तो एसएस राजामौली को जान से मारने की धमकी दे दी। 

राणा दुग्गबाती ने कहा ये
इस धमकी के बारे में जब राणा दुग्गबाती को पता चला तो उन्होंने  एसएस राजामौली का समर्थन करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि देश में हर जगह कुछ न कुछ चलता रहता है लेकिन कुछ मुद्दों पर ज्यादा ध्यान दे दिया जाता है जिनका कोई मतलब नहीं होता है।

जब सबकुछ नॉर्मल हो जाता है तो लोग अपनी बिजी लाइफ में गुम हो जाते हैं। ये एक बड़ा देश है और हर किसी का यहां अपना एक नजरिया है।आपको बता दें कि हाल ही में आरआरआर के मेकर्स ने फिल्म से जूनियर एनटीआर का पहला लुक जारी किया था जिसको लेकर ये विवाद खड़ा हुआ है।

ये है वो लुक

नजर आएंगे ये सितारे
निस्संदेह, बाहुबली के निर्देशक ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और यही वजह है कि सभी को फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार है।फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। 

SSR Case: रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, भाई को नहीं मिली जमानत

पीरियड ड्रामा फिल्म है ये
एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ के लिए तैयार है।आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.