Saturday, Jan 25, 2020
ranbir and alia to tie knot in two weeks

Omg! आगले दो हफ्तों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे रणबीर-आलिया

  • Updated on 10/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे फिल्म ब्रहमास्त्र (brahmastra) की शूटिंग शुरू हुई है तभी से आलिया भट्ट (alia bhatt) और रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की आशिकी के चारों तरफ चर्चे हैं। वहीं हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था लेकिन बाद में इस कार्ड को अफवाह बताया गया।

वहीं अब खबर आ रही है कि यह कपल दो हफ्ते बाद शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां, सूत्रों के हवाले से दोनों फ्रांस में सात फेरे लेंगे। इसके अलावा यह भी पता चला है कि उनकी शादी में शेफ ऋतु डालमिया केटरिंग का काम संभालेंगे।

 'ब्रह्मास्त्र' में सुपर पॉवर हीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे रणबीर

वहीं जब आलिया से शादी के कार्ड के बारे में पूछा गया ते वो जोर से हंसने लगीं और ना कह कर इस खबर को महज एक अफवाह बताया। बता दें कि कार्ड सामने आते ही वायरल हो गया लेकिन आप कुछ सोचे उससे पहले हम आपको इस कार्ड (Card) का सच बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये कार्ड फेक है।

आलिया भट्ट की शादी

लेकिन जिसने भी इस कार्ड को बनाया है या उसे एडिट किया है उसने इसमें किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है।

अपने स्कूल के इवेंट में जज बनकर पहुंची आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी भी आएं नजर

इतना ही नहीं शादी के इस कार्ड में आलिया के नाम की  स्पेलिंग भी गलत है Alia की जगह उसमें Aliya लिखा हुआ है। इसके साथ ही इस कार्ड में आलिया के पापा का नाम भी गलत लिखा हुआ है उनका नाम महेश भट्ट भी जगह  मुकेश भट्ट लिखा हुआ है। 

बता दें कि दोनों अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे।

आलिया, रणबीर कपूर ने किए काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन

फिल्म में रणबीर अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि ब्रह्रास्त्र में रणबीर एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे यही नहीं उन के पास सुपरनैचुरल पावर्स भी होंगी। वह अपने हाथों से आग निकाल सकेंगे। इस फिल्म में वह एक डीजे (DJ) के किरदार मे होंगे जो अपने सपने पूरे करने के लिए अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से बाहर निकल जाता है।

इसके बाद फिल्म कि कहानी एक अलग मोड़ लेगी, जिसमें रणबीर अपने सपनों को पूरा करते हुए अपनी सुपरपावर्स के बारे में जानने लगते हैं। 

comments

.
.
.
.
.