Monday, Nov 28, 2022
-->
ranbir and alia video went viral sosnnt

सड़क किनारे लोगों को काम करता देख रणबीर कपूर ने रोकी अपनी गाड़ी, आलिया ने पूछा- मास्क कहां है??

  • Updated on 5/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। वहीं बीते दिन कपूर निवास में उनकी तेरहवीं हुई जहां पूरा कपूर खानदान मौजूद नजर आया। वहीं रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे जिसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई। 

रणबीर और आलिया का ये वीडियो हो रहा वायरल
इस दौरान रणबीर खुद गाड़ी ड्राइव करते हुए नजर आए। वहीं इस मौके पर आलिया मास्क पहने हुए दिखाई दीं। वहीं इसी का एक वीडियो सामने आया है जहां रणबीर अपनी गाड़ी रोक कर सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों से बातें करते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanbirKapoor with #aliaabhatt at #RishiKapoor tervah yesterday . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 13, 2020 at 1:12am PDT

इस वीडियो में रणवीर ने अपनी गाड़ी को रोका और सड़क किनारे खड़े लोगों से पूछा कि वह घर से बाहर क्यों निकले और क्या काम कर रहे हैं। ऐसे में आलिया ने भी उन लोगों से पूछा कि उनका मास्क कहां है। जिसपर उन लोगों ने कहा कि उनके मालिक ने उन्हें कुछ काम दिया था जिसे पूरा करने के लिए वह बाहर निकले हैं। यह सुनने के बाद रणबीर कपूर ने उन सभी को अपना ध्यान रखने के लिए कहा और फिर वहां से निकल पड़े। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रणबीर ने बहाई अपने पिता की अस्थियां
वहीं कपूर खानदान के साथ-साथ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स अब तक ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ऋषि कपूर उनके बीच नहीं रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #neetukapoor #riddhimakapoorsahni at Banganga for rituals #rishikapoor #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 3, 2020 at 7:21am PDT

वहीं सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों उनके बारे में कई सारे पुराने किस्से सुनने को मिल रहे हैं। वहीं उनके निधन के बाद रणबीर ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.