Tuesday, Jan 31, 2023
-->
Ranbir and Sanjay Dutt will rock Chandigarh for a musical evening

शमशेरा की शानदार संगीत टीम के साथ म्यूज़िक्ल शाम में रणबीर और संजय दत्त चंडीगढ़ में मचाएंगे धमाल

  • Updated on 7/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म शमशेरा में रणबीर कपूर विहंगम किरदार निभा रहे हैं। रणबीर ब्लॉकबस्टर संजू के चार साल बाद पर्दे पर आ रहे हैं। शमशेरा में संजय दत्त का सामना करेंगे जो शुद्ध सिंह नाम वाली बुरी, निर्मम, पत्थर दिल हैवानी शक्ति का किरदार निभा रहे हैं। यह इस साल बड़े पर्दे पर संजय दत्त की रणबीर कपूर के साथ सबसे बड़ी टक्कर है। दोनों एक्टर वाणी कपूर और करन मल्होत्रा के साथ 20 जुलाई को फ़िल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ आ रहे हैं।

निर्माता यश राज फ़िल्म ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक विशेष संगीतमय शाम का आयोजन किया है जिस में संगीत मिथुन, सुखविंदर सिंह, नीति मोहन, अदित्य नारायणए, ऋचा शर्मा, अभिषेक नैलवाल और शादाब फरीदी की संगीत टीम अपने हुनर का जलवा दिखाएंगे। इस आयोजन में करीब 5,000 दर्शक शामिल होने वाले हैं जो शमशेरा के गीतों की धुन पर नाचने के लिए मजबूर होंगे। चंडीगढ़ में शमशेरा के प्रचार के लिए रणबीर और संजय दत्त वाणी और करन के साथ कई बड़े आयोजनों का हिस्सा होंगे। जिनका चर्चा और इंतज़ार पहले ही बहुत बेसब्री से हो रहा है। फ़िल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और दर्शक शानदार दृश्यों से सजी इस फ़िल्म की टिकट आज ही बुक कर सकते हैं।

शमशेरा की कहानी काज़ा नाम के एक काल्पनिक शहर पर आधारित है, जिसमें एक लड़ाका कबीले को एक बेरहम सेनापति शुद्ध सिंह द्वारा बंदी और गुलाम बनाया जाता है और उन लोगों को बुरी तरह सताया जाता है। यह कहानी एक ऐसे इंसान की है जो पहले गुलाम बना, फिर गुलामों का सरदार बन गया और अंत में अपने कबीले की हिफाज़त करने वाला सबसे बड़ा योद्धा बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए जी-जान से संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

1800 के दशक में मध्य भारत की कहानी दिखाने वाली यह मनोरंजक फ़िल्म जबरदस्त उत्साह से भरी और दर्शकों के दिलों में जोश जगाने वाली है। हमारा वादा है कि दर्शकों ने रणवीर को इस तरह के किरदार में पहले कभी नहीं देखा होगा, जो फ़िल्म में शमशेरा की भूमिका निभा रहे हैं! बड़े सितारों से भरी इस फ़िल्म में संजय दत्त ने रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभाई है और रणबीर के साथ उनका मुक़ाबला देखने लायक होगा क्योंकि वे दोनों बेरहमी से एक-दूसरे को खत्म करने की कोशिश करेंगे।

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस जबरदस्त एक्शन फ़िल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया गया है, जो 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.