Thursday, Feb 25, 2021
-->
ranbir-kapoor-again-commented-on-salman-and-sanjay-dutt

सलमान और संजय दत्त को लेकर रणबीर ने दिया बड़ा बयान, कहा...

  • Updated on 6/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के गलियारों में संजय दत्त पर बन रही बायोपिक 'संजू' के चर्चे काफी जोरो पर हैं। रणबीर कपूर स्टार्र फिल्म 'संजू' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 

इस बॉलीवुड सुपरस्टार ने शेयर की अपनी तस्वीर, नहीं पहचान पाएंगे आप

हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के दूसरे टीजर को देखने के बाद आप रणबीर की तारीफ करते नहीं थकेंगें। टीजर में वह संजय दत्त के चलने, फिरने, और बोलने तक सब कुछ घोलकर पी गए हैं।

Navodayatimes

हालांकि अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान खान को संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर पसंद नहीं आए, जिसके बाद रणबीर ने सलमान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मैनें इस फिल्म के लिए पूरी मेहनत की है, पर मैं यह भी जानता हूं कि कोई संजू बाबा नहीं बन सकता। अब इस मामले में रणबीर का एक और चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

Navodayatimes

हाल ही में जब रणबीर से सलमान और संजय दत्त को लेकर सवाल किया गया तो रणबीर ने कहा कि सलमान सर और संजय सर से हम सभी को यह बात सीखनी चाहिए कि कभी भी मुखौटा समत पहनो। 

उन्होंने आगे कहा कि सलमान सर और संजय सर दोनों असलियत में जो हैं, लोगों के सामने भी वैसे ही आते हैं। यही कारण है कि लोग इन्हें बेपनाह प्यार करते हैं। इन दोनों ने अपने जीवन में जो गलतियां की हैं उसकी कीमत भी चुकाई है, लेकिन सब जानते हैं कि यह दोनों दिल सो बुरे इंसान नहीं है और यही सबसे बड़ी बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.