Saturday, Jun 25, 2022
-->
ranbir kapoor and alia bhatt watched a football match in goa sosnnt

गोवा में Football Match एंजॉय करते दिखे रणबीर-आलिया, स्टेडियम से वायरल हुई तस्वीरें

  • Updated on 12/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (alia bhatt) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। दोनों बदुज जल्द अयान मुखर्जी (ayaan mukherji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में इस खूबसूरत जोड़े को गोवा के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

RRR की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची आलिया, डायरेक्टर से साथ वायरल हो रही तस्वीरें

गोवा में फूटबाल मैच के मजे लेते हुए दिखे रणबीर-आलिया
बता दें कि रणबीर और आलिया गोवा में फूटबॉल मैच का आनंनज लेने गए थे। स्टेडियम से दोनों की एक तस्वीर सामने आई है जहां दोनों अपनी अपनी टीम की जर्सी पहने उन्हें सपोर्ट करते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह फोटो आग की तरह फैल रही है। 

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि आलिया ने एक नया घर खरीदा है। बता दें कि फिलहाल आलिया अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट (shaheen bhatt) के साथ मुंबई के जुहू में रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (ranbir kapoor) के कॉम्प्लेक्स में ही आलीशान फ्लैट खरीद लिया है जिसकी कीमत 32 करोड़ रूपये बताई जा रही है। आलिया ने मुंबई के सबसे पॉश इलाके बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में फ्लैट लिया है जिसमें रणबीर सातवें मंजिल पर रहते हैं और आलिया का फ्लैट उसी टावर के पांचवें मंजिल पर है। 

आलिया बनी रणबीर की नई पड़ोसन, बॉयफ्रेंड के कॉम्प्लेक्स में खरीदा आलिशान Flat

'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे नजर 
वहीं यह कपल पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी (ayaan mukherji) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे। इसके अलावा दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वालें है। खबरें थी कि इस साल के अंत तक दोनों की शादी हो जाएगी लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से यह संभव नहीं हो पाया और अब उनकी शादी अगले साल तक टल चुकि है। 

RRR की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची आलिया
वहीं हाल ही में आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वह अपनी फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हुईं। इस दौरान आलिया ग्रीन कलर के स्ट्राइप जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आईं। वहीं हैदराबाद पहुंचने के लिए बाद आलिया ने फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली से मुलाकात की जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह

बाहुबली के निर्देशक को जान से मारने की धमकी मिलने पर खौला भल्लालदेव' का खून

RRR से जूनियर एनटीआर का लुक हुआ रिलीज, निभाएंगे भीम की भूमिका 

RRR से जारी हुई भीम की भूमिका में जूनियर एनटीआर की पहली झलक

लॉक डाउन की वजह से अजय देवगन और आलिया भट्ट की इस फिल्म की बढ़ी रिलीज डेट 

RRR की टीम ने इस खास अंदाज में किया अजय देवगन को बर्थडे विश

राम चरण के जन्मदिन को RRR के निर्माताओं ने बनाया और भी खास, रिलीज किया ये वीडियो

इंस्टाग्राम पर आलिया के पूरे हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, कहा- लेकिन हम यह नहीं हैं... 

ऋषि कपूर की लाडली के जन्मदिन पर कपूर फैमिली ने मटकाई कमर, वीडियो वायरल

'RRR' के निर्माताओं ने सबसे प्रतीक्षित टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर किया रिलीज!

comments

.
.
.
.
.