Monday, May 23, 2022
-->
ranbir kapoor and vaani kapoor shooting for the film shamshera

Shamshera के सेट से रणबीर कपूर-वाणी कपूर की तस्वीर हुई वायरल, शूटिंग नहीं हुई है बंद

  • Updated on 7/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर अलग-अलग बातें चल रही है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की तस्वीर सामने आई है।

रणबीर कपूर, वाणी कपूर

फिल्म शमशेरा के सेट से रणबीर की तस्वीर आई सामने
 इस तस्वीर में रणवीर और वाणी फिल्म स्क्रिप्ट पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर एक डकैत का किरदार निभा रहे है। फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

कॉमेडी किंग बनने से पहले डायरेक्टर के ड्राइवर थे महमूद, हीरो से ज्यादा लिया करते थे फीस

टीजर में रणबीर एक डायलॉग ‘करम से डकैत, धर्म से आजाद’ बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं। ‘शमशेरा’की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी। इससे पहले रणबीर ने कभी ऐसा किरदार नही निभाया है। इस फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह फिल्म एक्शन एडवेंचर से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक करन मल्होत्रा कर रहे हैं।

Video: जब सलमान ने अपनी मां के साथ किया डांस तो मां ने कहा बंद करो ये सब

ये हैं रणबीर के अपकमिंग फिल्में  
वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इस साल की मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) कर रहे हैं। इस फिल्म को जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्दारा निर्देशित किया जा रहा हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (alia bhatt) की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे।

Birthday Spl: बड़े उतार-चढ़ाव से भरा रहा है हिमेश रेशमिया का बॉलीवुड सफर

फिल्म में रणबीर अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि ब्रह्रास्त्र में रणबीर एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे यही नहीं उन के पास सुपरनैचुरल पावर्स भी होंगी। वह अपने हाथों से आग निकाल सकेंगे। अगर ऐसा होता है तो भारत को इस साल अपना अपना पहला सुपर हीरो (superhero) मिल सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.