Tuesday, Feb 18, 2020
ranbir-kapoor-dance-at-akash-ambani-barat

Video: आकाश अंबानी की बारात में दिखा रणबीर कपूर का जबरदस्त डांस

  • Updated on 3/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों चारों तरफ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की चर्चा हो रही है। 9 मार्च को पूरे रीति रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंध गएं। इस दौरान आकाश अंबानी की बारात मुंबई में जियो टॉवर पहुंची थी जहां अंबानी फैमली के अलावा पूरा बॉलीवुड झूमता हुआ नजर आ रहा है। जिसक कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #shahrukhkhan #nitaambani #gaurikhan join #Akashambani for his baaraat ceremony ❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 9, 2019 at 6:20pm PST

इन वायरल वीडियो में शाहरुख खान आकाश अंबानी के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं पहली बार विश्व की दो सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा जोनस को एक साथ डांस करते हुए देखा गया। ऐसे में सभी की पार्टी में जान डालने वाले करण जैहर कहां पीछे रह सकते हैं। उन्होंने ने भी बारात में जमकर ठुमके लगाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#karanjohar #hardikpandya #priyankachopra #aishwaryaraibachchan at #Akashambani baaraat ceremony

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 9, 2019 at 6:24pm PST

वहीं उनके साथ भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी खूब डांस किया। 

Video: फोटोग्राफर से परेशान हुईं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, कहा-बस भी करो...

लेकिन खास बात बता दें कि अक्सर शांत रहने वाले एक्टर रणबीर कपूर भी फूल ऑन मस्ती के मूड में नजर आएं। पहली बार रणबीर को किसी की बारात में खुलकर डांस करते हुए देखा गया जोकि काफी मजेदार था। 

वहीं अंबानी परिवार की बात करें तो आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने भी बारात में सभी के साथ खूब डांस किया। ऐसे में आकाश के पिता मुकेश अंबानी इस पल में खुद को रोक नहीं पाए और बेटे का हाथ पकड़कर डांस करने लगे।

इनके अलावा बहन ईशा अंबानी ने भी अपने भाई की शादी में जमकर ठुमके लगाएं। ये नजारा वाकई में काफी रोमांचक था।

 Video: आकाश-श्लोका के रिसेप्शन में सज धज कर पहुंचे बॉलीवुड सितारे

बता दें कि एंटीलिया से बारात निकलने से पहले आकाश अंबानी ने अपने दिवंगत दादा धीरूभाई अंबानी और नानाजी का आशीर्वाद भी लिया।

इसी के साथ श्लोका के स्वागत में अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां, श्लोका के स्वागत के लिए एंटीलिया को दुलहन की तरह सजाया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.