Saturday, Dec 03, 2022
-->
ranbir kapoor reveals the reason why alia repeat shiva dialogue in brahmastra

इस वजह से 'ब्रह्मास्त्र' में Alia सिर्फ शिवा-शिवा करती आईं नजर, Ranbir ने किया खुलासा

  • Updated on 9/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (alia bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। दर्शकों की तरफ से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। अयान मुखर्जी की यह माइथोलॉजिकल फिल्म का जादू दर्शकों पर चल गया है। फिल्म का हर कैरेक्टर लोगों को खूब भा रहा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म का जमकर मजाक बना रहे हैं। 

इस वजह से Alia 'ब्रह्मास्त्र' में शिवा-शिवा करती ही नजर आई हैं
दरअसल, फिल्म में आलिया शिवा शिवा करती नजर आई हैं। ऐसे में सोशल मीडिय फर आलिया के 'शिवा' डायलॉग का मजाक भी उड़ाया जा रहा है। इसपर अब रणबीर कपूर और अयान ने सफाई दी है। अयान कहते हैं कि भले ही लोग इस चीज का मजाक बना रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि जब मैं किसी से बात करता हूं तो बार बार उसे उसके नाम से बुलाता हूं। मेरी ये आदत है और मैंने इसे स्क्रिप्ट में भी शामिल किया है। 

वहीं रणबीर ने कहा कि मैंने और आलिया ने कहा कि अयान से ये सवाल पूछा था कि बार बार नाम दोहराना जरूरी है क्या? इसपस अयान ने समझाया कि 'जब कोई प्यार में होता है कि तो उसे अपने पार्टनर का नाम लेना पसंद होता है।' रणबीर आगे कहते हैं कि मुझे अयान की इस बात में दम लगा। फिल्म में कमाल का वीएफएक्स वर्क है। यह चार भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिव में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

comments

.
.
.
.
.