Thursday, Jan 20, 2022
-->
Ranbir Kapoor Shraddha starrer film to release on Jan 26 sosnnt

इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

  • Updated on 11/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन के अगले निर्देशन को भारत के गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर 26 जनवरी, 2023 में रिलीज़ किया जाएगा। इस साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि रणबीर-श्रद्धा अभिनीत यह फिल्म होली 2022 में रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म की नई थिएट्रिकल रिलीज की तारीख ने विशेष रूप से रणबीर और श्रद्धा के प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा को ओर भी बढ़ा दिया है।

'प्यार का पंचनामा' फ्रैंचाइज़ी और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी बैक टू बैक सुपर हिट देने के बाद, लव रंजन वर्तमान में रणबीर और श्रद्धा की मुख्य भूमिकाओं वाली अपनी अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी को पूरा करने में व्यस्त हैं।

जबकि फिल्म के अन्य कलाकारों और इसकी कहानी के बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही हैं, निर्माताओं द्वारा बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी को गुप्त रखा गया है। लेकिन रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है और वे इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के माध्यम से रणबीर और लव पहली बार एक साथ कॉलेब्रेट कर रहे हैं।

खबरों की माने तो भारत में शूटिंग का आखिरी चरण शुरू करने के लिए निर्माता दिल्ली में हैं। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, रणबीर और श्रद्धा अभिनीत अगली फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी होंगे।

 

comments

.
.
.
.
.