Sunday, Jan 23, 2022
-->
ranbir kapoor snapped riding a fancy e bike sosnnt

पुश्तैनी घर की मरम्मत देखने के लिए इस फैन्सी साइकिल से पहुचें रणबीर, Video वायरल

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood) में चल रहे तानाशाही के बीच लंबे समय के बाद कपूर खानदान के चीराग रणबीर कपूर (ranbir kapoor) कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आएं। हाल ही में रणबीर को मुंबई की सड़कों पर मस्ती के मूड में देखा गया। दरअसल, गुरुवार की सुबह रणबीर अपनी मां नीतू कपूर (neetu kapoor) के साथ कृष्णा राज नामक अपने पुश्तैनी बंगले का निरीक्षण करने के लिए बांद्रा पहुंचे थे। बता दें कि इस वक्त बंगले का रेनोवेशन चल रहा है।

ड्रग केस में बड़ा खुलासा, शाहरुख खान-रणबीर कपूर-अर्जुन रामपाल पर कस सकता है NCB का शिकंजा!

पुश्तैनी घर की मरम्मत देखने के लिए इस फैन्सी साइकिल से पहुचें रणबीर
वहीं जब वे वहां से बाहर निकले तो बंगले के पास फैंस की भीड़ इक्टठा हो गई। ऐसे में नीतू कपूर अपनी गाड़ी में वहां से रवाना हो गईं लेकिन रणबीर वहां से साइकिल की सैर पर निकल गए।

इस दौरान रणबीर साइकिल सवारी का काफी आनंद लेते हुए नजर आए। वहीं फोटोग्रॉफर्स के कहने पर उन्होंने रुक कर कआ सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई। वहीं बता दें कि रणबीर कपूर की यह साइकिल Copenhagen कंपनी की है जिसकी कीमत करीब 60 हजार रूपय है। खास बात बता दें कि यह साइकिल फोल्ड भी हो सकती है। वहीं सोशल मीडिया पर रणबीर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.