Monday, Dec 06, 2021
-->
ranbir-kapoor-special-gift-to-amitabh-bachchan

रणबीर ने दिया बिग बी को यह अनमोल तोहफा, भावुक हुए अमिताभ

  • Updated on 1/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे और रणवीर कपूर साथ खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए बिग बी ने रणबीर के साथ काम करने के बाद अपना अनुभव साझा किया है। 

उन्होंने लिखा है 'शुक्रिया रणबीर कपूर मुझे जीवन का अमृत देने के लिए, संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट, जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार। अभी तक शरीर उत्तेजित, उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है।' वहीं दोनों के फैंस भी कन्फुज हो रहे हैं कि रणबीर कपूर ने आखिर ऐसा क्या तोहफा दिया है। 

नितेश तिवारी के कॉलेज जीवन से प्रेरित है 'छिछोरे' के उपनाम

बता दें कि दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। वहीं यह पहली बार होगा जब रणबीर और अमिताभ बच्चन एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

हाल ही में बिग बी ने रणवीर सिंह के साथ भी अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में रणवीर की जमकर तारीफ भी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rehearsals for the Police function .. and bumping into the Electric Eclectic Ranveer ..💕😂😂

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jan 26, 2019 at 12:57pm PST

उन्होंने लिखा कि 'पुलिस फंक्शन के लिए रिहर्सल और बिजली की तरह एनर्जी रखने वाले उदार व्यक्ति रणवीर सिंह।' वहीं इसके जवाब में रणवीर ने लिखा कि 'इलेक्ट्रिक, इलेक्टिक यानी विनम्र, लव इट। आपको देखकर बहुत अच्छा लगा। बच्चन साहब! #BigB, #G.O.A.T' 

एकता कपूर बनीं मां, नन्हा मेहमान आया घर

इस वायरल तस्वीर में बिग बी रणवीर सिंह को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस फोटो पर फैंस भी जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.