Monday, Nov 29, 2021
-->
ranbir kapoor to replace mahesh babu playing ram in ramayana sosnnt

अब 'भगवान श्री राम' बनेंगे रणबीर कपूर, बड़े पर्दे पर Hrithik Roshan के साथ होगी भिड़ंत

  • Updated on 8/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मधु मंटेना (Madhu Mantena) की आगामी फिल्म 'रामायण' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर आए दिन कई सारी रोचक बातें सामने आ रही हैं। बीते दिनों फिल्म को लेकर खबर आई थी कि एक तरह जहां रितिक रोशन फिल्म में रावण का रोल निभाएंगें तो वहीं महेश बाबू  श्री राम का के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने महेश बाबू को रिप्लेस कर दिया है। 

ranbir kapoor role of lord ram ramayana: Ranbir Kapoor May Play The Role Of  Lord Ram In Ramayana - Navbharat Times

सूत्रों के मुताबिक, मधु मंटेना (Madhu Mantena) के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में अब रणबीर कपूर राम का रोल प्ले कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर पर कोई पुष्टी नहीं की गई है। वहीं सीता के किरदार के लिए दो नाम सामने आए थे जिसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का नाम शामिल था। जिसके बाद खबर आई कि सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर खान ने हामी तो भर दी है लेकिन इसके लिए उन्होंने इतनी मोटी रकम मांगी है जिसे सुनकर मेकर्स भी सोच में पड़ गए हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक, वैसे तो करीना कपूर बाकी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये फीस की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.