Tuesday, Aug 16, 2022
-->
randeep-hooda-and-ileana-will-work-in-movie-unfair-and-lovely-jsrwnt

'अनफेयर एंड लवली' में धमाल मचाएगी रणदीप और इलियाना की जोड़ी

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोरी और काली रंग की त्वचा को लेकर हमारे समाज में शुरु से भेदभाव रहा है। यही नहीं इस मुद्दे पर शुरु से कई हिंदी फिल्में भी बनती रहीं हैं। जल्द आप इस पर आधारित एक नई कॉमेडी फिल्म देखेंगे। जी हां हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बेस्ड इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा (randeep hooda) और इलियाना डि क्रूज (Ileana D'Cruz) नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम ‘अनफेयर एंड लवली’ होगा।

सोनी पिक्चर्स इस फिल्म का निर्माण करेगी। यह फिल्म बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित होगी। बलविंदर ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं। फिल्म को बलविंदर ने रुपिंदर चाहल और अनिल रोशन के साथ मिलकर लिखा है और फिल्म में म्युजिक इरशाद कामिल व अमित त्रिवेदी का होगा। 

सलमान को स्टार बनाने वाले फराज खान की हालात बिगड़ी, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

सूत्रों के अनुसार ये फिल्म रोजमर्रा की जिंदगी पर आधारित कहानी होगी और लोग इसको खुद से जोड़ पाएंगे।

 

रणदीप हुड्डा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just ..

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on Jun 30, 2020 at 6:49am PDT

रणदीप हुड्डा (randeep hooda) ने कड़ी मेहनत और लगन के साथ बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान 'लाल रंग', 'सरबजीत', 'हाइवे' जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लांखों दिलों पर राज करने वाले रणदीप 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से भी जाने जाते हैं। रणदीप जिस किरदार को निभाते हैं, उसी में रम जाते हैं। 

रणदीप हुड्डा ने अपनी स्कूलिंग हरियाणा के राय शहर में स्थित मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्टिस से की। इस स्कूल से उन्होंने तैराकी और घुड़सवारी में राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल जीते। रणदीप ने दिल्ली के आर.के. पुरम में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल से आगे की पढ़ाई की, जिसमें वह 12 वीं कक्षा में एक बार फेल भी हुए।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके फिल्म निर्माता के ऑफिसों पर ED की रेड

अपनी स्कूलिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद 1995 में रणदीप मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) चले गए। यहां से उन्होंने मार्केटिंग में बैचलर डिग्री और बिजनेस मैनेजमेंट और ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री हासिल की।

इलियाना डिक्रूज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Them: For heaven’s sake, sit like a lady! Me (for the billionth time): 💁🏻‍♀️

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on Jul 9, 2020 at 6:15am PDT

साल 2006 में इलियाना ने तेलुगू फिल्म 'देवदासु' के जरिए अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के लिए उन्हें साउथ के फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How I look at the jeans I used to fit into. Sometimes with a few tears.

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on May 5, 2020 at 3:05am PDT

वहीं बॉलीवुड में इलियाना के करियर की शुरुआत हुई । अनुराग बसु की 'बर्फी' के जरिए। जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने सराहा और उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला। इलियाना का जन्म मुंबई के माहिम में एक रोमन केथौलिक रोनाल्डो डिक्रूज और समीरा के घर हुआ था। 

 

comments

.
.
.
.
.