Saturday, Apr 17, 2021
-->
randeep-hooda-shares-throwback-video-of-kangana-ranaut-as-rehana-jsrwnt

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश दुनिया में कोई भी मुद्दा हो बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, जिस वजह से वो बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। फिलहाल वे किसानों (farmers protest) के खिलाफ ट्वीट करने की वजह से चर्चा में हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो पुराना है और रणदीप हुड्डा की ही फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' (Once Upon A Time In Mumbaai) का है।

रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक मजेदार वीडियो शेयर किया। फिल्म में कंगना रनौत रेहाना शेरगिल के किरदार में थी और रणदीप भी अहम रोल में थे। वीडियो में सबसे पहले कंगना की फोटो आती है। जिसे देखकर रणदीप कह रहे होते हैं, ‘इसे कौन नहीं जानता, मशहूर फिल्म स्टार रेहाना। ‘ वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘साजिश बहुत बड़ी है‘ साथ ही हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। 

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

पढ़ें पूरा मामला 

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसानों के प्रदर्शन पर हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा - ' हम इस विषय पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं'। बता दें कि किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा के कई जिलों में और दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।  

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

वहीं कंगना (kangana ranaut) ने रिहाना के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने रिहाना के ट्वीट को रीट्वीट  कर लिखा 'इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें'। 

पढ़ें रिहाना के बारे में 
रिहाना का पूरा नाम रोबीन रिहाना फेंटी है। 32 साल की रिहाना बारबाडोस (Barbados) में पैदा हुईं थी और उनका शुरुआती जीवन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा। उनके पिता शराबी थए औऱ उनकी मां का शोषण किया करते थे। बचपन में रेहाना घर की मदद के लिए पिता के साथ कपड़े बेचा करती थीं। उनके कई सौतेले बहन भाई भी हैं। सबसे खास बात ये है कि साल 2019 में फोर्ब्स (Forbes List 2019) ने रिहाना को सबसे अमीर म्यूजिशियन (Richest Musician) घोषित किया था। फोर्ब्स के अनुसार रिहाना की कुल संपत्ति (Net Worth) 600 मिलियन डॉलर (4400 करोड़) है। एक्टिंग और सिंगिंग के अलावा रिहाना का फेंटी (Fenty) नाम से अपना एक फैशन ब्रांड भी है। रिहाना सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लगभग 27 करोड़ लेती हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.