Wednesday, Dec 08, 2021
-->
randhir kapoor revealed after 32 years on the deteriorating relationship with his wife anjsnt

रणधीर कपूर ने 32 साल बाद कि‍या पत्नी के साथ बिगड़े रिश्ते पर खुलासा, कहा- बबीता मेरे लिए...

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने अपनी पत्नी बबीता के साथ रिश्ता टूटने की वजह को शेयर करते हुए बताया कि आखिर उनका तलाक क्यों नहीं हुआ। रणधीर कपूर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि बबीता और मेरी शादी 197 में हुई थी। उस वक्त हमारे बीच में सबकुछ सही चल रहा था उसके बाद करिश्मा कपूर का जन्म हुआ। करिश्मा के जन्म के बाद मेरे और बबीता जी के बीच में रिश्ते खराब होने लगे। छोटी छोटी बातों पर झगड़े होने लगे।

जिसके बाद 1988 में हम दोनों  के बीच हालात इतने बिगड़ गए कि हम दोनों बिल्कुल अलग हो गए। हालांकि हमने फिर 2007 में साथ रहने का फैसला लिया और हम दोनों साथ रहने लगे।

नहीं हुआ तलाक
आपको बता दें कि 19 साल तक अलग रहने के बाद भी रणधीर  कपूर और बबीता के बीच तलाक का केस दर्ज नहीं हुआ क्योंकि उन दोनों के बीच रिश्ता कड़वा नहीं था।

बबीता है अहम हिस्सा
रणधीर कपूर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि बबीता ने उन्हें दो प्यारे बच्चे दिए हैं। अब हम सब बड़े हो चुके हैं हमने भले ही अलग  रास्ते चुने लेकिन हम एक दूसरे के दुश्मन नहीं हैं।

बबीता को नहीं पसंद थी ये चीजे
रणधीर कपूर ने कहा कि 'उन्हें (बबीता) को लगता था कि मैं बुरा हूं जो काफी ड्रिंक करता है और घर भी लेट आता है। ये ऐसी बातें थीं, जो उन्हें पसंद नहीं थी और मैं वैसे नहीं जीना चाहता था जैसा वह चाहती थीं और इसीलिए वह मुझे उस तरह स्वीकार नहीं कर पाई जैसा मैं था, जबकि यह हमारी लव मैरिज थी।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.