Tuesday, Jan 28, 2020
rangoli chandel supports kangana ranaut on thalaivi biopic

फिल्म 'थलाइवी' को लेकर ट्रोल हुई कंगना रनौत तो बहन रंगोली ने कहा Samosa Gang

  • Updated on 11/26/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म थलाइवी' '(Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक होगी। वहीं हाल ही में फिल्म से कंगना का लुक सामने आया था। बता दें इस लुक के लिए कंगना को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत को पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल, लुक आया सामने 

कंगना का ये लुक देखकर लोगों का कहना है कि वह काफी फैक लग रही हैं। लोेगों का कहना है वह किसी प्लास्टिक की गुड़िया की तरह लग रही हैं। लेकिन कंगना के सपोर्ट में अब उनकी बहन रंगोली चंदेल (rangoli chandel) आ गई है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है- किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थैटिक के काम की ब्रिलिएंस को देख सकता है। बाकी समोसा गैंग तो अपना काम कर ही रहा है जो दिन को रात और रात को दिन कहता है।

फिल्म के लिए कंगना कर रही है कड़ी मेहनत
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कंगना अपनी फिल्म के लिए कोरियोग्राफर के साथ प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। इसके लिए वह जी-जान से मेहनत कर रही हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है- क्वीन कभी आराम नहीं करतीं। थलाइवी के लिए अभ्यास जोरों पर चल रहा है। 

Miss Diva 2019 के दौरान हॉट अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत, देखें Photos

ये आर्टिस्ट करेंगे फिल्म के लिए कंगना का मेकअप
बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही मैसूर में शुरू की जाएगी ऐक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर काफी खुश है।

जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने जोखिम में डाली अपनी जान, देखें तस्वीरें

पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड में प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग पा, बदला और फैन जैैसी फिल्मों में प्रयोग किया जा चुका है।फिलहाल दर्शकों को फिल्म में कंगना के लुक को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

कंगना के चेहरे को ये क्या हो गया? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' (dhaakad) जल्द बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाल मचाने आने वाली है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी कंगना एकदम अलग और दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म को डारेक्ट रजनीश राजी घई ने किया है और सोहिल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे जयललिता की बायोपिक में भी दिखाई देंगी। इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू होगी।

comments

.
.
.
.
.