Tuesday, Aug 16, 2022
-->
rani mukerji film mardaani 2 to be premiered on star plus tv channel aljwnt

विश्व टेलीविजन प्रीमियर पर 'मर्दानी 2' के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है स्टार प्लस

  • Updated on 4/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत का प्रमुख जीईसी, स्टार प्लस (Star Plus) अपने दर्शकों को क्वालिटी कंटेट देने के साथ-साथ मनोरंजित करने के लिए जाना जाता है। ये एक बार फिर दर्शकों के लिए ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ टीवी स्क्रीन पर धावा बोलने के लिए तैयार है।

यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन बैनर के तहत बनी, 'मर्दानी 2' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और 2014 की पसंदीदा फिल्म 'मर्दानी' की अगली कड़ी है। रानी मुखर्जी पिछली फिल्म से पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में अपनी भूमिका को दोहराती हैं और फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह 21 वर्षीय बलात्कारी और हत्यारे के खिलाफ लड़ती हैं जो न्यू कमर विशाल जेठवा द्वारा निभाई गई है।

Corona Virus के दौरान मिया खलीफा ने लिया बड़ा फैसला, फैंस में मची हलचल

एक्शन और थ्रिल सीक्वेंस से भरपूर, 'मर्दानी 2' परिवार के साथ सप्ताहांत के लिए एकदम सही फिल्म है। फिल्म एक गंभीर पुलिस अधिकारी की यात्रा का अनुसरण करती है, जो एक साइको किलर और बलात्कारी का पीछा करती है। नेल-बाइटिंग सस्पेंस और एक आकर्षक कहानी से भरा, कथानक दर्शकों को उनसे जोड़े रखती है और अंत में पुलिस अपराधी को पकड़ लेती है!

इरफान बोले प्रवासी मजदूरों के साथ जो हमने किया उसके पश्चाताप के लिए रखूंगा व्रत

रानी मुखर्जी का ये है कहना
अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) कहती हैं, 'मर्दानी 2' मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। 2014 में रिलीज हुई मूल 'मर्दानी' की काफी प्रशंसा हुई थी जो इस तथ्य का एक प्रमाण है कि लोग शिवानी शिवाजी रॉय के चरित्र को पसंद करते थे। मेरा चरित्र एक महिला की ताकत, उसके दृढ़ संकल्प और निश्चय को उजागर करता है जो आज के समय में प्रासंगिक है जहां महिला सशक्तीकरण व्यापक रूप से जनता के बीच चर्चा में है। जैसे की इसका प्रीमियर स्टार प्लस पर प्रसारित होगा, मुझे यकीन है कि लोग अपने प्रियजनों के साथ इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर का आनंद लेंगे' आपको बता दें कि ब्लॉकबस्टर थ्रिलर 'मर्दानी 2' को 11 अप्रैल, 2020 को रात 8:00 बजे स्टार प्लस पर देखना प्रसारित किया जाएगा!

comments

.
.
.
.
.