Wednesday, Sep 18, 2019
rani-mukerji-meets-policemen-during-shooting-of-mardaani-2

कोटा में रानी मुखर्जी ने की पुलिसकर्मियों से मुलाकात!

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) राजस्थान में अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) की शूटिंग कर रही हैं, और इसी दौरान उन्हें एक अनौपचारिक सभा में कोटा पुलिस फोर्स एवं उनके परिवारों से मिलने का न्योता दिया गया। इस फिल्म में रानी राजस्थान के टॉप कॉप की भूमिका में हैं, और वह इस बात को जानकर काफी खुश हुईं कि इस दौरान वह शहर की टॉप फीमेल कॉप, डॉ. अमृता दुहान, असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस से भी मिलेंगी।

Navodayatimes

'लगभग 300 पुलिस अधिकारी और उनके परिवार के सदस्य रानी से मिले और यकीनन इस दौरान रानी एवं पुलिसवालों ने आपस में बातचीत कि और  काफी अच्छा समय बिताया। रानी कोटा की टॉप फीमेल कॉप से मिलकर बेहद रोमांचित नजर आ रही थीं, जिन्होंने उनका स्वागत किया और शहर के पुलिसकर्मियों के साथ सुपर इंटरैक्टिव इन्टरैक्शन की अध्यक्षता की। काम के प्रति अपने जुनून की वजह से ही रानी देश की एक बेहद पसंदीदा एक्ट्रेस हैं, और उन्होंने बिल्कुल अनोखे तरीके से पुलिसवालों एवं उनके परिवार के लोगों के साथ बिताए जाने वाले समय को शानदार बना दिया।' एक चश्मदीद ने बताया।

Navodayatimes

उस सूत्र ने आगे बताया, 'रानी उन लोगों के साथ लगभग एक घंटे तक रहीं। उन्होंने मर्दानी 2 की शूटिंग के दौरान कोटा पुलिस को उनके इन्क्रेडबल सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह फिल्म राजस्थान के साथ-साथ पूरे देश के हर पुलिस ऑफिसर को गौरवान्वित करेगी। उन्होंने इस फिल्म को खास तौर पर देश की उन सभी वुमन पुलिस ऑफिसर को डेडिकेट किया, जो लॉ एंड ऑर्डर को बरकरार रखने तथा बेगुनाह लोगों की रक्षा करने के लिए बिना थके और पूरी साहस के साथ अपना काम करती हैं। रानी पुलिसवालों और उनके परिवार के लोगों के वॉर्म रिस्पांस से काफी उत्साहित थीं।'

Navodayatimes

आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' में रानी एक बार फिर निडर और कमिटेड सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने सुपरहिट और लोगों द्वारा बेहद पसंद किए गए फिल्म 'मर्दानी' में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था, जो इसका प्रीक्वल है और इस फिल्म में उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट के सरगना को पकड़ा था। इसलिए, इस बार बहुत ज्यादा कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म के सीक्वल में विलन कौन होगा, साथ ही वह क्राइम कौन सा होगा जिससे रानी सॉल्व करने की कोशिश करेंगी। ग्लोबल ब्लॉकबस्टर 'हिचकी' के बाद यह रानी की अगली रिलीज़ होगी, जिसे आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। गोपी पुथरान मर्दानी 2 के साथ डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, जो पहली मर्दानी फिल्म के राइटर हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.