Monday, Nov 18, 2019
ranu-mandal-funny-memes-viral-on-social-media

फैंन के साथ बदतमीजी करने के बाद वायरल हो रहे हैं रानू मंडल के ये funny memes

  • Updated on 11/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) को बॉलीवुड (bollywood) में ब्रेक मिला है, तभी से उनके तेवर कुछ बदले बदले नजर आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपनी एक फीमेल फैन के साथ बदतमीजी करती हुई नजर आ रही थी।

दरअसल, इस वीडियो में एक महिला रानु के कंधे पर छुती हैं और उनके साथ सेल्फि लेने के लिए कहती हैं। जिसके बाद रानू फैन पर बिगड़ जाती हैं और कहती हैं कि उनको हाथ क्यो लगाया।

 स्टार बनने के बाद रानू मंडल के बदले तेवर, Video में देखें फैन को इस तरह लताड़ा

वहीं इस वीडियो के बाद अब रानू मंडल पर फनी मीम्स बन रहे हैं। यहां देखें मीम्स।

रानू मंडल की हुई थी दो शादियां
वहीं कुछ दिन पहले रानू के जीवन को लेकर एक ऐसा पहलू सामने आया था जिसे सुनने के बाद रानू के संघर्ष का सच सामने आया। रानू को मशहूर बनाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra chakrawarty) ने खुद उनकी कहानी के बारे में बताया है। अतींद्र ने बताया कि, 'रानू की दो शादियां हुई थीं। उनका पहला पति पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला था। वो रानू का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखता था। जब वो 20 साल की थीं तभी से उन्होंने क्लबों में गाना शुरू कर दिया था। लेकिन रानू के पति को उनका क्लब मे गाना पसंद नहीं था। जिसके कारण पति ने उन्हें छोड़ दिया।

रानू मंडल पर हिमेश हैं इस कदर मेहरबान, अब उदित नारायण के साथ दिया चांस!

इस गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं रानू
साल 2003 में बबलू की मौत हो गई थी। बबलू मंडल से रानू को दो बच्चे थे एक बेटा और बेटी। शारीरिक और मानसिक रूप से रानू की हालत काफी खराब थी। रानू की मानसिक स्थिति आज भी ठीक नहीं है। इसी वजह से उनकी बेटी और परिवारवाले उन्हें इस हालत में छोड़कर चले गए थे। आपको बता दें रानू को न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर नाम की बीमारी है।

comments

.
.
.
.
.