Monday, Nov 18, 2019
ranu mondal again trolled on social media

Video: जिन लोगों ने स्टार बनाया अब उन्हें ही Attitude दिखा रही हैं रानू मंडल

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी खूबसूरत आवाज की वजह से रातों-रात स्टार बनी इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) के तेवर इन दिनों कुछ बदले बदले से हैं। जी हां, लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली रानु मंडल अब उन्हीं लोगों को एटीट्यूड दिखा रही हैं। 

Image result for ranu mondal

हाल ही में रानू का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपनी एक फीमेल फैन के साथ बदतमीजी करती हुई नजर आईं। वहीं अब रानू का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया वालों को एटीट्यूड दिखा रही हैं। 

फैंन के साथ बदतमीजी करने के बाद वायरल हो रहे हैं रानू मंडल के ये funny memes

मीडिया को दिखाया attitude
दरअसल, इस वायरल वीडियो में जब मीडिया रानु मंडल से सवाल पूछती है तो वो उन्हें नजर अंदाज कर देती हैं।  जी हां, एक रिपोर्टर ने उनकी तारीफ करते हुए पूछा कि सपने सच होते है, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है... कैसा लग रहा है? वहीं सवाल सुनने के बाद रानु मंडल अपने बैग से निकाल कर कुछ खाने लगती हैं और इधर-उधर देखने लगती हैं। इसके बाद वो रिपोर्टर से कहती हैं कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya se kya hogaye dekhte dekhte 🙇 #ranumondal

A post shared by Our Vadodara (@clickers_of_vadodara) on Nov 7, 2019 at 11:43pm PST

वहीं लोग एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

वहीं उनकी पुरानी वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में एक महिला रानू के कंधे पर छुती हैं और उनके साथ सेल्फि लेने के लिए कहती हैं। जिसके बाद रानू फैन पर बिगड़ जाती हैं और कहती हैं कि उनको हाथ क्यो लगाया। वहीं इस वीडियो के बाद अब रानू मंडल पर फनी मीम्स बन रहे हैं। यहां देखें मीम्स। 

स्टार बनने के बाद रानू मंडल के बदले तेवर, Video में देखें फैन को इस तरह लताड़ा

रानू मंडल की हुई थी दो शादियां
वहीं कुछ दिन पहले रानू के जीवन को लेकर एक ऐसा पहलू सामने आया था जिसे सुनने के बाद रानू के संघर्ष का सच सामने आया। रानू को मशहूर बनाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra chakrawarty) ने खुद उनकी कहानी के बारे में बताया है। अतींद्र ने बताया कि, 'रानू की दो शादियां हुई थीं। उनका पहला पति पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला था। वो रानू का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखता था। जब वो 20 साल की थीं तभी से उन्होंने क्लबों में गाना शुरू कर दिया था। लेकिन रानू के पति को उनका क्लब मे गाना पसंद नहीं था। जिसके कारण पति ने उन्हें छोड़ दिया। 

रानू मंडल का फर्स्ट सॉन्ग सोशल मीडिया पर हिट, लोगों ने की जमकर तारीफ

इस गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं रानू 
साल 2003 में बबलू की मौत हो गई थी। बबलू मंडल से रानू को दो बच्चे थे एक बेटा और बेटी। शारीरिक और मानसिक रूप से रानू की हालत काफी खराब थी। रानू की मानसिक स्थिति आज भी ठीक नहीं है। इसी वजह से उनकी बेटी और परिवारवाले उन्हें इस हालत में छोड़कर चले गए थे। आपको बता दें रानू को न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर नाम की बीमारी है।
 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.