Friday, Jan 28, 2022
-->
ranu mondal and himesh reshmaiya recorded new song with udit narayan

रानू मंडल पर हिमेश हैं इस कदर मेहरबान, अब उदित नारायण के साथ दिया चांस!

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu mondal) देखते ही देखते इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा बन गई हैं। इन दिनों हिमेश रेशमिया (Himesh reshamiya) भी रानू पर काफी महरबान हैं। रानू ने हिमेश के साथ कई गानें रिकॉर्ड किए हैं, वहीं अब एक बार फिर वो हिमेश के साथ एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। लेकिन इस रिकॉर्डिंग में खास बात ये थी कि रानू और हिमेश के साथ मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit narayan) भी इस गाने का हिस्सा हैं।

अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानु को FWICE ने दी हिदायत, PAK के साथ न रखें संबंध

रानू मंडल और उदित नारायण ने साथ गाना किया रिकॉर्ड
जी हां, रानू मंडल का एक और गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने को भी हिमेश रेशमिया ने ही बनाया है। वहीं इस गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान उदित नारायण को भी इनके साथ गाना गाते देखा गया। अपने इस नए गाने की रिकॉर्डिंग की वीडियो हिमेश ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

रानू मंडल को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये कुछ.....

रानू मंडल की आवाज के इंप्रेस हैं उदित नारायण
बता दें हाल ही में खबरे ये भी आईं थी कि रानू मंडल की आवाज से उदित नारायण भी काफी इंप्रेस थे। वहीं सिंगर कुमार सानू ने भी उनके साथ गाना गाने की इच्छा जताई थी।

रानू मंडल के दूसरे गाने 'आदत' का मेकिंग वीडियो Viral, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

इससे पहले गाना आदत हो चुका है रिलीज
बता दें रानू के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी' ने इनको पहचान दिलवाई है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपना नया सॉन्ग 'आदत' रिलीज किया। बता दें इस गाने के रिलीज होने से पहले इस सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर दर्शक इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

पहली बार रानू मंडल पर बोले कुमार सानू- अच्छा ऑफर मिला तो साथ में करेंगे काम

बता दें इस वीडियो को खुद एक्टर हिमेश रेशमिया (himesh reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश ने कैप्शन में लिखा-रानू के 'आदत' सॉन्ग से पहले मैंने ये महसूस किया कि वो वन सॉन्ग वंडर नहीं है। अगर आप इना गाना 'आदत' सुनेंगे तो आप भी ये बात जान जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.