ranu mondal song teri meri kahani release

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' हुआ रिलीज, देखें पूरी वीडियो

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हुई रानू मंडल (Ranu Mondal) की मेहनत आखिरकार रंग ले ही आई। उनका पहला गाना तेरी मेरी कहानी रिलीज हो गया है। इस गाने को  हिमेश रेशमिया (Himesh reshamiya) ने 11 सितम्बर को रिलीज किया। गाने को हिमेश और रानू ने मिलकर गाया है।

हिमेश की आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' (Happy Hardy And Heer) का गाना तेेेरी मेरी कहानी को फिल्म की पूरी टीम और रानू के साथ मीडिया की मौजूदगी में लॉन्च किया गया।

यह गाना हिमेश और पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान (Sonia Mann) पर फिल्माया गया है। साथ ही इसकी वीडियो में रानू के गाते हुए कुछ सीन भी हैं।

अपने जीवन पर फिल्म बनवाना चाहती हैं रानू
रानू (Ranu mondal) ने अपने इंटरव्यू में बताया, "मेरे जीवन की कहानी बेहद लंबी है। मुझे लगता है मेरे जीवन पर फिल्म बन सकती है। मेरे जीवन पर बनी फिल्म बेहद खास होगी। मैं अब तक पांच से छह गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हूं। इसी के चलते मुझे बार-बार हवाई जहाज से मुंबई आना पड़ता है, इससे काफी दिक्कत भी हो रही है"। 

भीख मांगने के लिए सड़क पर छोड़ गई बेटी भी आई वापस
बेटी ने मां को भूखा मरने के लिए सड़कों पर छोड़ दिया था। वहीं जब मां को शोहरत मिलने लगी तो बेटी और सभी रिश्तेदार दौड़े चले आए। इसे कहते हैं पैसों की माया। वहीं रानू ने अपनी शानदार गायिकी से इंडस्ट्री में सबका दिल जीत लिया है। उनकी इस आवाज का जादू इस कदर चला है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh reshamiya) ने उनसे अपनी नई फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर के लिए गाना गवाया।

फेमस होते ही रानू मंडल के बदले तेवर, कहा- मेरे जीवन पर बननी चाहिए बायोपिक

जिस गाने को गा कर रानू हुईं फेमस उसके लेखक जी रहे ऐसी जिंदगी
'एक प्यार का नगमा है' (ek pyar nagma hai) जैसे अद्भुत गीत को गाकर रानू मंडल (ranu mondal) फेमस हो गई हैं। पर इस गाने को जिसने लिखा है उनके हालात कुछ ठीक नहीं है। इस गीत को मशहूर गीत लेखक संतोष आनंद (santosh anand) ने लिखा था। एक दौर था जब संतोष आनंद का नाम बॉलीवुड के टॉप लेखक में शामिल था। वहीं आज वो गुमनामी के दौर से गुजर रहे हैं। वो कहा है किस हाल में अपना कैसे अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं ये किसी को खबर नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.