Monday, Mar 30, 2020
ranu mondal wants a biopic on her life told these secret

फेमस होते ही रानू मंडल के बदले तेवर, कहा- मेरे जीवन पर बननी चाहिए बायोपिक

  • Updated on 9/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu mondal) के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हिमेश रेशमिया (Himesh reshamiya) के लिए गाना गाने के बाद अब रानू को और भी कई सारे गानों के ऑफर आ रहे हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रानू ने अपने जीवन की सच्चाई के बारे में कई राज खोले और अब वो अपना फेम किस तरह एंजॉय कर रही हैं ये भी उन्होंने बताया।

Navodayatimes

रानू मंडल की चमकी किस्मत, हिमेश रेशमिया के बाद अब सलमान खान हुए मेहरबान

अपने जीवन पर फिल्म बनवाना चाहती हैं रानू
रानू (Ranu mondal) ने अपने इंटरव्यू में बताया, "मेरे जीवन की कहानी बेहद लंबी है। मुझे लगता है मेरे जीवन पर फिल्म बन सकती है। मेरे जीवन पर बनी फिल्म बेहद खास होगी। मैं अब तक पांच से छह गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हूं। इसी के चलते मुझे बार-बार हवाई जहाज से मुंबई आना पड़ता है, इससे काफी दिक्कत भी हो रही है"। 

जिस गीत को गाकर फेमस हुईं रानू मंडल उस गीत के लेखक जी रहे हैं गुमनामी की ऐसी जिंदगी!

मैं फुटपाथ पर नहीं हुई थी पैदा
"इसलिए मैं मुंबई में ही अपना खुद का घर लेने की सोच रही हूं। हिमेश के साथ दो गाने पहले ही गा चुकी हूं। अब मैं मुंबई में ही रहना चाहती हूं। वहीं अपने फुटपाथ वाले दिनों को याद करते हुए रानू ने कहा, "मैं फुटपाथ पर पैदा नहीं हुई थी। मैं काफी अच्छे परिवार से हूं। ये मेरी किस्मत थी की मैं अपने माता-पिता से महज 6 महीने की उम्र में ही अलग हो गई"।

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं इस महिला को अब हिमेश की फिल्म में मिला ऑफर

माता-पिता से अलग होने के बाद दादी ने पाला था 
"मेरी दादी ने मुझे पाला था। हमारे पास घर तो था लेकिन उसे चलाने के लिए लोग नहीं थे। ऐसे कई दिन बीते हैं जिसमें हम बिल्कुल अकेले रहे हैं। मैंने बेहद संघर्ष किया, मेरे इस वक्त में मेरा भगवान मेरे साथ था। मैं हमेशा परिस्ठिति के हिसाब से गाना गाती हूं"।

हिमेश रेशमिया ने 'हीर तू मेरी' सॉन्ग की शूटिंग को लेकर खोले कई राज

मेरी आवाज ने मुझे बनाया है 
आगे रानू ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मुझे गाने का मौका दिया गया, मुझे गाना पसंद था। इस वजह से मैं गाना गाती हूं। मैं शुरू से ही लता जी के गाने सीखती थी। मैंने रेडियो और कैसेट के जरिए उनके कई गाने सीखे। शादी के बाद ही पश्चिम बंगाल से मुंबई शिफ्ट हो गई। मेरे पति फिल्म एक्टर फिरोज खान के घर रसोइया थे। उस वक्त फिरोज खान का बेटा फरदीन खान कॉलेज जाता था। फिरोज खान और उनका परिवार हमसे काफी अच्छे से पेश आते थे। हमें अपने घर के सदस्यों की तरह ही समझते थे"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.