Tuesday, May 17, 2022
-->
ranveer and deepika on vacation to celebrate valentines day

शादी के बाद इस खूबसूरत जगह पर अपना Valentine Day बनाएंगे दीपवीर

  • Updated on 2/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वेलेंटाइन वीक (valentine week) की शुरुआत हो चुकि है और ऐसे में इश्क और मौहब्बत का सीजन भी आ गया है। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह (ranveer singh) के पासपोर्ट की है। बता दें दोनों ही कपल अपना वेकेशन पर जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

His & Hers...💞 #vacation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Feb 6, 2020 at 1:27pm PST

इस खूबसूरत जगह पर वेलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करेंगे दीपिका-रणवीर
दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है-  'हिज या हर,वैकेशन'। बता दें दीपिका ने जो पासपोर्ट की फोटो शेयर किया है उसका फ्लाइट नंबर 142 हैं, इससे ये बात जाहिर है कि दोनों कोलंबो जा रहे हैं। 

ये हैं रणवीर की अपकमिंग फिल्म 
रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पद्मावत', 'राम लीला' जैसी फिल्में करने वाले दमदार एक्टर रणवीर ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। वहीं अब रणवीर अपनी जिंदगी की अगली पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जैसे कि हम जानते हैं कि रणवीर इन दिनों पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बॉयोपिक '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दीपिका-रणवीर का ये Throwback वीडियो

वहीं इसके अलावा वो बहुत जल्द फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में भी दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक भी शेयर किया था। 

रणवीर सिंह ने खुद को बताया चिकना, शेयर किया 'जयेशभाई जोरदार' से अपना पहला लुक

'जयेशभाई जोरदार' की तैयारी में जुटें रणवीर
जी हां, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'ऐ चिकने'। बता दें कि फिल्म में रणवीर एक गुजराती लड़के के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सूत्रों के मुताबिक इन दिनों रणवीर अपने गुजराती दोस्तों से मुलाकात कर रहे हैं ताकि वो अच्छे से उनके हाव भाव जान सकें।

संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

दीपिका-रणवीर ने रैपअप पार्टी में लगाई आग
बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह ने फिल्म 83 की शूटिंग पूरी की थी। इस बात का पता तब चला जब सोशल मीडिया पर फिल्म के रैपअप पार्टी की कई सारी तस्वीरें सामने आईं थीं। 

रणवीर सिंह ने शादी फंक्शन और मुंडन के लिए दिया विज्ञापन, कुछ ऐसा था इस पर दीपिका का रिएक्शन

जी हां, इस रैपअप पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) फुल ऑन पार्टी मूड में नजर आए थे। दोनों ने पार्टी में जमकर डांस किया था जिसकी कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं। वहीं रणवीर ने काउंटर पर खड़े होकर अपने गाने 'लड़की आंख मारे' पर भी डांस किया था जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया।

फिल्म '83' में रणवीर के साथ नजर आएंगी दीपिका 
फिल्मो की बात करें तो, उनकी हालिया रिलीज 'छपाक' (Chhapaak) को साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म करार कर दिया गया है और फिल्म को व्यापक सराहना मिल रही है। अभिनेत्री जल्द रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83 में नजर आएंगी। इसके अलावा, जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.