Sunday, Nov 28, 2021
-->
ranveer-singh-and-kalki-koechlin-are-set-to-record-a-rap-song-together-for-gully-boy

इस फिल्म के गाने को साथ में गाएंगे रणवीर सिंह और कल्कि कोचलिन

  • Updated on 4/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह स्टारर ‘गली ब्वॉय की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है, ऐसे में इस खुशी के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर ने साथ में पार्टी भी की। फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर के किरदार में नजर आएंगे और साथ ही गाना गाते हुए भी दिखाई देंगे। 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Times 100: दीपिका के रेड कारपेट पोज ने जीता सबका दिल, कुछ इस तरह किया नमस्कार

वहीं अब बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए रणवीर और कल्कि कोचलिन साथ में एक गाना गायेंगे। जिसके लिए दोनों पूरे जी-जान से मेहनत कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणवीर ने गाना गाने की ट्रेनिंग ले ली थी लेकिन कल्कि अब गाने की ट्रेनिंग ले रही हैं। बता दें कि फिल्म में कल्कि वीडियो प्रोड्यूसर का रोल निभा रही है और रणवीर स्ट्रीट रैपर बने नजर आएंगे। 

Navodayatimes

 इस तस्वीर को लेकर कैटरीना ने किया ये खुलासा, धड़ल्ले से वायरल हुई फोटो

एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने बताया कि 'मैं डिवाइन, नेजी जैसे रैप सुन रही हूं और उन्हें समझने की कोशिश कर रही हूं। आनंद तिवारी इस फिल्म में म्जूजिक दे रहे हैं और वहीं मुझे आजकल रैप गाने की ट्रेनिंग दे रहे हैं।' जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.