Thursday, Jan 20, 2022
-->
ranveer-singh-baught-mercedes-maybach-gls-600-in-his-car-collection-after-lamborghini

लेम्बोर्गिनी उरुस के बाद रणवीर सिंह ने खरीदी मर्सिडीज मेबैक

  • Updated on 7/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के कूलेस्ट (Coolest) स्टार रणवीर सिंह (Ranveer singh) अपने यूनिक पहनावे के लिए जाने जाता हैं। हर बार वो कैमरा के सामने अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं। वहीं अब वो एक बार फिर नई नवेली गाड़ी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में रणवीर ने एक और लग्जरी कार खरीदी है।

रणवीर सिंह को गाडियों का बहुत शौक है, उन्होंने भारत में हाल ही लॉन्च हुई मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है, जिसे पिछले महीने भारत में 2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था। यह गाड़ी भारत की सबसे महंगी SUVs में से एक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Carosiast (@carosiast)

देखें रणवीर की नई लेम्बोर्गिनी 3.6 सेकंड में पकड़ती है 100 किमी की स्पीड, जानें कीमत

मई में ली थी लेम्बोर्गिनी उरुस

रणवीर ने अभी मई में Lamborghini Urus Pearl Capsule Edition (लेम्बोर्गिनी उरूस पर्ल कैप्सूल एडिशन) सुपर एसयूवी कार खरीदी थी। इस बेहद पावरफुल इंजन और सुपर लग्जरी एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 3.43 करोड़ रुपये है। इसका ऑरेंज कलर और ब्लैक रूफ है। उनकी नई एसयूवी कई मायनों में बहुत खास है। उनकी एसयूवी में ऑप्शनल 22-इंच नैथ व्हील दिए गए हैं, जबकि स्पेशल एडिशन मॉडल में स्टैंडर्ड 23 इंच ताइगे व्हील्स मिलते हैं। बता दें कि लेम्बोर्गिनी उरुस के बेसिक मॉडल में 21-इंच के व्हील्स स्टैंडर्ड मिलते हैं।

एक बार फिर निगेटिव किरदार निभाएंगे Ranveer
रणवीर एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि रणवीर पौराणिक फिल्म 'सीता' (Seeta) में 'रावण' के रोल में नजर आ सकते हैं। मेकर्स ने एक्टर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया है लेकिन अभी तक एक्टर ने इसके लिए हामी नहीं भरी है। वहीं फिल्म में 'सीता' के किरदार के लिए करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और आलिया भट्ट (alia bhatt) का नाम सामने आ रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.