Tuesday, Jun 28, 2022
-->
ranveer-singh-buys-lamborghini-urus-pearl-capsule-edition-jsrwnt

देखें रणवीर की नई लेम्बोर्गिनी 3.6 सेकंड में पकड़ती है 100 किमी की स्पीड, जानें कीमत

  • Updated on 5/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के कूलेस्ट (Coolest) स्टार रणवीर सिंह (Ranveer singh) अपने यूनिक पहनावे के लिए जाने जाता हैं। हर बार वो कैमरा के सामने अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं। वहीं अब वो अपनी नई नवेली गाड़ी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में रणवीर ने एक और लग्जरी कार खरीदी है।

रणवीर सिंह को गाडियों का बहुत शौक है, उन्होंने भारत में हाल ही लॉन्च हुई Lamborghini Urus Pearl Capsule Edition (लेम्बोर्गिनी उरूस पर्ल कैप्सूल एडिशन) सुपर एसयूवी कार खरीदी है। इस बेहद पावरफुल इंजन और सुपर लग्जरी एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 3.43 करोड़ रुपये है। इसका ऑरेंज कलर और ब्लैक रूफ है। उनकी नई एसयूवी कई मायनों में बहुत खास है। उनकी एसयूवी में ऑप्शनल 22-इंच नैथ व्हील दिए गए हैं, जबकि स्पेशल एडिशन मॉडल में स्टैंडर्ड 23 इंच ताइगे व्हील्स मिलते हैं। बता दें कि लेम्बोर्गिनी उरुस के बेसिक मॉडल में 21-इंच के व्हील्स स्टैंडर्ड मिलते हैं। इस कार को रणवीर के घर में लेम्बोर्गिनी मुंबई द्वारा डिलीवर किया गया। 
 

रणवीर सिंह ने खरीदी Lamborghini Urus
इससे पहले भी रणवीर के पास एक लाल रंग की Lamborghini Urus थी। जिसमें कई बार उन्हें सड़कों पर चलाते देखा गया था। उनकी ये कार 3 करोड़ की है। Lamborghini Urus दुनिया की पहली सुपर स्पोर्ट्स व्हीकल के नाम से भी जानी जाती है। 

 कुछ ऐसा है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का खूबसूरत आशियाना, देखें तस्वीरें

एक बार फिर निगेटिव किरदार निभाएंगे Ranveer
रणवीर एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि रणवीर पौराणिक फिल्म 'सीता' (Seeta) में 'रावण' के रोल में नजर आ सकते हैं। मेकर्स ने एक्टर को इस किरदार के लिए अप्रोच किया है लेकिन अभी तक एक्टर ने इसके लिए हामी नहीं भरी है। वहीं फिल्म में 'सीता' के किरदार के लिए करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और आलिया भट्ट (alia bhatt) का नाम सामने आ रहा है।

 

comments

.
.
.
.
.