ranveer-singh-comment-on-deepika-pics

दीपिका के गिरने पर पति रणवीर ने बनाया मजाक, देखें तस्वीरें

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को लेकर खबर आई है कि वो भारत की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड (celebrity brand value) बन चुकि हैं। बॉक्स ऑफिस (box office)  पर उनकी फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं। देखा जाए तो दीपिका ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

वहीं हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि वो कैसे वर्कआउट करते समय गिर गईं। दीपिका ने कैप्शन में लिखा कि 'पुशअप करने के दौरान मैं गिर गईं और मुझे सहारा लेकर उठना पड़ा।' 

जिसपर लोगों के कई तरह के कमेंट्स आएं। लेकिन सबसे मजेदार तो उनके पति रणवीर सिंह (ranveer singh) का कमेंट था। जी हां, रणवीर ने दीपिका के मजे लेते हुए पोस्ट पर लिखा कि ' तुम्हारे फॉर्म को सुधारने में मदद कर सकता हूं। रणवीर के इस कमेंट पर कई लोगों के रिएक्शन भी आएं। 

B'day: इस दिग्गज फिल्ममेकर की वजह से सोनम चौहान को मिली थी पहचान

हाल ही में खबर आई है कि दीपिका इस समय भारत की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड बन चुकि हैं। दीपिका ने सलमान (salman khan), शाहरुख (shahrukh khan) को पछाड़ नंबर वन ब्रांड वैल्यू बन चुकि हैं। इस बात की जानकारी मशहूर कंपनी डफ और फेल्पस (duff and phelps) ने दी है। उनके आकड़ों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 10 करोड़ डॉलर यानी कि 700 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच चुकी है।

वहीं इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट (virat kohli) कोहली हैं जो दीपिका को टक्कर दे सकते हैं। बता दें कि पिछले साल दीपिका की कमाई 113 करोड़ रुपए बताई गई थी। इसी के साथ दीपिका पादुकोण 'फोर्ब्स इंडिया' (forbes india) सेलिब्रिटी लिस्ट में टॉप पांच रैंकिंग में थी। 

B'day Special: पढ़ें एक्टर न बनते तो आज क्या होते विक्की कौशल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Feb 22, 2019 at 4:29am PST

दीपिका आज एक फिल्म करने के 10 करोड़ से कम नहीं इससे ज्याद रूपए ही लेती हैं। वैसे इससे पहले भी दीपिका का नाम साल 2017 में फोर्ब्स की सूची में आ चुका है। तब उन्हें छठा स्थान मिला था। फोर्ब्स की इस सूची में 10 एक्टर और एक्ट्रेस शामिल थे। इस सूची में दीपिका की कमाई 70 करोड़ के आस- पास थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.