Friday, Jan 28, 2022
-->
ranveer singh first audition video viral sosnnt

रणवीर के जन्मदिन पर देखें उनके पहले ऑडिशन का यह फनी VIDEO, हो जाएंगे लोटपोट

  • Updated on 7/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कभी 'खिलजी' तो कभी 'गली बॉय' बनकर, पिछले 10 साल से अपने फैंस को एंटरटेन करते आ रहे बॉलीवुड के वर्सटाइल और जिंदादिल एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Bdy) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। 'रामलीला' (Ramleela) 'गली बॉय' (gully boy) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने लाजवाब अभिनय से एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले रणवीर अपने अंतरंगी फैशन के लिए भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। 

जल्द खुलेंगे सिनेमाघर, अक्षय और रणवीर की फिल्में देंगी दस्तक

देखें रणवीर के पहले ऑडिशन का यह फनी VIDEO
बता दें कि रणवीर ने साल 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था जहां दर्शकों ने उनके परफॉर्मेंस को खूब सराहा किया। अनुष्का शर्मा संग उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। वहीं फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित रही। तो चलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर देखते हैं उनके पहले ऑड‍िशन का वीडियो जोकि खूब वायरल हो हुआ है। 

इस वीडियो में कई सारे पार्ट‍िस‍िपेंट्स नजर आ रहे हैं जहां सभी एक्टिंग क्लास में अपना पहला ऑड‍िशन देते हुए नजर आ रहे हैं। उन सभी पार्ट‍िस‍िपेंट्स को एक सीन दिया गया है जिसे बिना बोले एक्ट करना है। एक के बाद एक कई लोगों ने ऑड‍िशन दिया लेकिन मजा तो तब आया जब रणवीर सिंह ने एंट्री ली। जी हां, रणवीर ने अपने फनी अंदाज में कुछ ऐसा एक्ट किया जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं। बता दें कि इस वीडियो में रणवीर काफी यंग लग रहे हैं। वहीं फैंस ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है तभी यूट्यूब पर इसे 4.9 मिलियन व्यूज मिले हैं। 
क्रिकेट विश्व कप जीतने के 37 साल पूरे होने पर फिल्म '83' की टीम ने ऐसे मनाया जश्न!

ये हैं उनकी आगामी फिल्म
वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म '83' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं खास बात ये है कि इसे ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि पहले ‘83’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव ना हो पाया। वहीं अब कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.