Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ranveer singh gives ms dhoni the biggest hug as they play football together sosnnt

Video: धोनी संग फुटबॉल खेलते दिखे रणवीर सिंह, ग्राउंड पर जमकर की मस्ती

  • Updated on 7/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों के अलावा फुटबॉल खेलने के भी शौकीन हैं। वहीं इस रविवार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मुंबई में भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) संग फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा गया।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है जहां दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। मैच के दौरान कभी दोनों बात करते नजर आ रहे हैं तो कहीं एक-दूसरे को गले लगाते दिखे। सोशल मीडिया (Social media) पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को दोनों की दोस्ती खूब पसंद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं रणवीर के अलावा सैफ अली खान (saif ali khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (ibrahim khan ali) भी ग्राउंड पर नजर आए। इससे पहले भी कई बार क्रिकेटर्स और फिल्म स्टार्स के बीच फुटबॉल मैच देखने को मिला है। बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेट के कई खिलाड़ी 'ऑल स्टार्स फुटबॉल' क्लब का हिस्सा हैं, जो भारत में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देता है और चैरिटी के लिए फंड एकत्र करने के लिए मैच आयोजित करता है। 

इस बड़े ब्रांड को लेकर Ranveer ने कही ये मजेदार बात, वायरल हुई अजीबोगरीब फोटो

ये हैं रणवीर की अपकमिंग फिल्में
वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई सारी फिल्मों के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। वे बहुत जल्द कपिल देव (kapil dev biopic) में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh) कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) उनकी पत्नि का किरदार निभाएंगी। 

इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े (pooja hegde), जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और वरुण शर्मा (varun sharma) भी नजर आएंगे। खास बात बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.