Monday, Mar 30, 2020
ranveer singh is celebrating his 34th birthday with the wife deepika padukon

हर किरदार में खुद को ढालने वाले रणवीर सिंह का आज है जन्मदिन, इन मुश्किलों से उभर कर बन गए सुपरस्टार

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रणवीर सिंह (Ranveer singh) बॉलीवुड के एक ऐसे नामी एक्टर हैं जो कि हर तरह के किरदार में खुद को फिट बैठा लेतै हैं। आज इस अद्भुत कलाकार का 34वां जन्मदिन है। 

बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में बनाई खास जगह 
रणवीर सिंह का नाम उन कलाकारों में शुमार है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपने कदम जमाएं हैं। फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में एंट्री कर रणवीर ने फिर कभी पीछे मड़कर नहीं देखा। फिर उन्होंने कई ऐसी हिट फिल्में अपने नाम कर लीं जो आज भी टॉप फिल्मों में गिनी जाती हैं। यहां तक की वो महज एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने नेगेटिव रोल से भी लोगों का खूब प्यार बटौरा। उनके किरदार खिलजी को कोई कैसे भूल सकता है उनके इस किरदार को पूरे हिंदुस्तान में काफी सराहा गया था।

कपिल देव की बायोपिक में आएंगे नजर 
अब रणवीर अपनी अगली फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर ने पर्सनली जाके कपिल देव से क्रिकेट के सारे मूव्स सिखे। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार है। वहीं रणवीर ने भी अपने इस किरदार पर काफी काम किया है ताकी वे कपिल देव के रोल को जस्टिस कर सकें। 

उनके इस जन्मदिन पर हम उनकों ढेर सारी बधाई देते हैं। इसी के साथ उनकी कुछ तस्वीरें भी यहां आप देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.