Monday, Sep 26, 2022
-->
ranveer singh latest selfie went viral sosnnt

जब मोतियों की माला पहने रणवीर ने ली Selfie, तो लोगों के लगाए चोरी के आरोप

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) अपने अंतरंगी कपड़ों और अपने अनोखे अंदाज के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं। उनके लुक और आउटफिट्स के दूर-दूर तक चर्चे हैं। सोशल मीडिया (social media) पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। वहीं अपने फैंस के साथ जुड़े रहन के लिए वे आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जो अब खूब चर्चा में छाया हुआ है।

 83: अपने किरदार को लेकर बोले पंकज त्रिपाठी- मैं सीनियर होने का फायदा उठाऊंगा

जब मोतियों की माला पहने रणवीर ने ली Selfie
इस तस्वीर में रणवीर सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने कैजुअल टी-शर्ट और कैप पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने गले में मोतियों का खूबसूरत माला पहना हुआ है जिसे वह जमकर फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वहीं इस फोटो के वायरल होते ही रणवीर की इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर के गले में पर्ल नेकलेस देखकर यूजर्स अब उनके मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने रणवीर को कमेंट करते हुए पूछा कि 'क्या उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण का नेकलेस चुराया है?' वहीं बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है कि सुहाना सफर और ये मौसम हसीन, हमें डर है, हम खो न जाएं कहीं।

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द रोहित शेट्टी (rohit shetty) की आगामी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) में नजर आने वाले हैं। बता दें कि 'सर्कस' विलियम शेक्सपियर के लिखे नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' से प्रेरित होगी।  फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े (pooja hegde), जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और वरुण शर्मा (varun sharma) भी नजर आएंगे। खास बात बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा। 

रणवीर सिंह के 'बिंगो' वाले विज्ञापन पर कंपनी ने दी सफाई, कहा- पिछले साल हुआ था शूट

ये हैं रणवीर की अपकमिंग फिल्में
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए रोहित शेट्टी पूरी तरह से तैयारी है जो एक नहीं तीन अलग-अलग शहरों में होगी। सूत्रों के मुताबिक, शूटिंग की शुरुआत यशराज फिल्म्स स्टूडियोज से होगी जिसके बाद फिल्म का एक बड़ा हिस्सा महबूब स्टूडियोज में फिल्माया जाएगा। इसके बाद हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में भी रोहित फिल्म की शूटिंग करनेंगे और जिसके बाद गोवा में जाकर फिल्म बाकी की शूटिंग को पूरा किया जाएगा।

इसके अलावा रणवीर कपिल देव (kapil dev biopic) में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh) कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) उनकी पत्नि का किरदार निभाएंगी। 

रणवीर सिंह के 'बिंगो' वाले विज्ञापन पर कंपनी ने दी सफाई, कहा- पिछले साल हुआ था शूट

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, सुशांत के फैंस ने लगाई Class

जल्द शुरु होने वाली है रोहित शेट्टी की फिल्म CIRKUS की शूटिंग, रणवीर का होगा डबल रोल

Education सेक्टर में शाहरुख,रणवीर और आयुष्मान हैं भारत के सबसे विश्वसनीय अभिनेता

अब बड़े पर्दे पर 'सर्कस' करेगा सिंबा, रोहित की इस फिल्म में रणवीर का होगा डबल रोल

रणवीर सिंह की कार में लगी टक्कर, एक्टर ने गाड़ी से उतरकर जो किया Video वायरल

Superhit फिल्म 'अंगूर' का बन रहा रीमेक, डबल रोल में रणवीर सिंह इन एक्ट्रेसेस के साथ आएंगे नजर

Confirmed: अब इस दिन रिलीज होगी 'सूर्यवंशी' और '83'

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, सुशांत के फैंस ने लगाई Class

Dhoom 4: रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच छिड़ सकती है जंग, पढ़ें details

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.